अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन का नेपोटिज़्म पर बड़ा खुलासा, बोले- नेपोटिज्म के चलते हटाना पड़ा था सरनेम!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत की मौत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई को सौपे जाने पर  भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन ने इस फैसले का स्वागत किया है। बातचीत के दौरान रवि किशन ने कहा कि आज सुप्रीम ने सीबीआई जांच का आदेश देकर एक ऐतिहासिक फैसला किया है और यह एक परिवार की ही खुशी नहीं, बल्कि पूरे देश की खुशी का दिन है।

अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन का नेपोटिज़्म पर बड़ा खुलासा, बोले- नेपोटिज्म के चलते हटाना पड़ा था सरनेम! 9

वही रवि किशन ने नेपोटिज्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। नेपोटिज्म के चलते उनको अपने नाम से उनका सरनेम हटाना पड़ा था। नेपोटिज्म के कारण मुझे अपना शुक्ला सरनेम हटाना पड़ा था। रवि किशन ने कहा कि सुशांत सिंह मामला आत्महत्या का नहीं लगता। ये हत्या का मामला लगता है। बिहार पुलिस ने अद्भुत काम किया है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को चिंतन करना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्या खोया है? रवि किशन ने कहा कि बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने बहुत अच्छा काम किया है।

अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन का नेपोटिज़्म पर बड़ा खुलासा, बोले- नेपोटिज्म के चलते हटाना पड़ा था सरनेम! 10
बॉलीवुड में नेपोटिज्म के सवाल पर रवि किशन बोले, ‘मैंने नेपोटिज्म के कारण बहुत कुछ खोया है। मुंबई में मुझे तो अपना सरनेम भी चेंज करना पड़ा था। मुंबई में नेपोटिज्म बुरी तरीके से हावी है। जब मैं इस इंडस्ट्री में आया तो मुझे पैसे कमाने थे। अपने मां-बाप का सपना पूरा करना था। एक गरीब परिवार का लड़का था, जिसको लेकर मुझे अपना सरनेम तक चेंज करना पड़ा।’

अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन का नेपोटिज़्म पर बड़ा खुलासा, बोले- नेपोटिज्म के चलते हटाना पड़ा था सरनेम! 11

रवि किशन ने कहा कि वहां पर लोग हमें भैया कहते हैं और उत्तर प्रदेश और बाकी छोटे जिलों से जो लोग आते हैं, उनको नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ता है। ये जो लड़ाई है, यह सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की नहीं बल्कि पूरे देश के नौजवानों की लड़ाई है कि उत्तर प्रदेश और बिहार से या किसी भी राज्य से जब कोई कलाकार मुंबई काम करने के लिए जाए तो उसे भैया ना बोला जाए। उसको इग्नोर ना किया जाए। गुटबाजी ना की जाए। जो कलाकार वहां काम करने के लिए गए हैं, उनको लेकर उनका सम्मान किया जाए।

अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन का नेपोटिज़्म पर बड़ा खुलासा, बोले- नेपोटिज्म के चलते हटाना पड़ा था सरनेम! 12

बता दें कि अभिनेता रवि किशन ने पीएम मोदी को चिट्ठी में लिखा था, ‘मैं मुंबई पुलिस की काबिलियत पर सवाल नहीं उठाना चाहता। वास्तव में, उन्होंने अब तक एक शानदार काम किया है, लेकिन इस मामले में कई कोण है जो दूर-दूर तक फैले हुए हैं और सीबीआई अच्छी तरह से सुसज्जित है और ऐसे उच्च प्रोफाइल मामलों की जांच करने के लिए अच्छी तरह से सक्षम और तैयार है। इसलिए, मैं अनुरोध करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए। यह न केवल शोक संतप्त परिवार को न्याय प्रदान करेगा, बल्कि फिल्म उद्योग में अन्य नए लोगों को भी सुरक्षा और सांत्वना प्रदान करेगा जो एक निशान बनाने की कोशिश कर रहे हैं।’