एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थी दीपिका कक्कर, फिर घर घर में फेमस हुई टीवी की संस्कारी बहु बनकर!

0
41

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस की विनर रही टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को आज किसी भी पहचान की जरुरत नहीं हैं। दीपिका टीवी जगत के कई बड़े बड़े हिट शो में नज़र आ चुकी है। बता दे की दीपिका का जन्म 6 अगस्त 1986 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ। दीपिका ने दो शादियां की। पहली शादी उन्होंने साल 2011 में रौनक सैमसन से की थी जो कि साल 2015 में टूट गई। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी फरवरी 2018 में शोएब इब्राहिम से की। पढ़ाई के बाद दीपिका एयर होस्टेस बनने का सपना देख रही थीं।

एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थी दीपिका कक्कर, फिर घर घर में फेमस हुई टीवी की संस्कारी बहु बनकर! 11

एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थी दीपिका कक्कर, फिर घर घर में फेमस हुई टीवी की संस्कारी बहु बनकर! 12

आपको बता दे की अभिनेत्री दीपिका के करियर की शुरुआत साल 2010 में शो ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ से की। इस शो में उन्होंने लक्ष्मी का किरदार निभाया था। इसके बाद दीपिका ने साल 2011 में अगले ‘जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ नाम का शो किया।जिसमें दीपिका ने रेखा नाम का किरदार प्ले किया था। लेकिन अभी तक दीपिका को वो सफलता हासिल नहीं हुई थी, जिसकी हर एक्टर को चाह होती है। दीपिका को फेम शो ‘ससुराल सिमर’ का से मिला।

एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थी दीपिका कक्कर, फिर घर घर में फेमस हुई टीवी की संस्कारी बहु बनकर! 13

इसके बाद दीपिका ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए’ जैसे टीवी शो में नजर आईं। वह टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रहीं लेकिन कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि एक्टिंग और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आना दीपिका का सपना नहीं था।दीपिका ने जो सपना देखा था वो तो असल में पूरा होकर भी कभी पूरा नहीं हो सका। स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद दीपिका ने यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से ग्रेजुएशन पूरा किया था।

एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थी दीपिका कक्कर, फिर घर घर में फेमस हुई टीवी की संस्कारी बहु बनकर! 14 एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस थी दीपिका कक्कर, फिर घर घर में फेमस हुई टीवी की संस्कारी बहु बनकर! 15

बता दे की अभिनेत्री दीपिका ने जेट एयरवेज में बतौर फ्लाइट अटेंडेंट का काम भी शुरू कर दिया था। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। दीपिका ने तकरीबन 3 साल ये काम किया और फिर उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते ये काम छोड़ना पड़ा। दीपिका ने इसके बाद काफी सोचने के बाद इंडस्ट्री में कदम रखा और आज वे फेमस एक्ट्रेस में से एक है। बता दे की फ़िलहाल वे अपने पति सोहेब के साथ ख़ुशी ख़ुशी शादीशुदा जीवन जी रही है।