पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट, एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकियां!

0
33

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर लोग भट्ट परिवार को आड़े हाथो ले रहे है, हाल ही में अभिनेत्री पूजा भट्ट को लोगो के गुस्से का सामना करना पड़ा है, और इस वजह से अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। उन्होंने यह फैसला सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने सहित दुष्कर्म करने की धमकियां मिलने के बाद लिया है।

पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट, एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकियां! 7

बता दे की इस वजह से पूजा भट्ट ने अब अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। साथ ही उन्होंने इंस्टग्राम की गाइडलाइंस को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा भी निकाला है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कथित तौर पर कुछ लोग महेश भट्ट और उनके परिवार की सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं। कुछ आसामजिक तत्व उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां भी दे रहे हैं। पूजा भट्ट महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं। ऐसे में उन्हें बीते कुछ समय से इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। इस संदर्भ में उन्होंने इंस्टाग्राम पर शिकायत भी की, लेकिन कोई हल नहीं निकला।

पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट, एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकियां! 8

इसके बाद अब पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर लिया है और ट्विटर पर इंस्टाग्राम की गाइगलाइंस की खूब आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘लोग चोट पहुंचाने की मुझे धमकियां दे रहे थे कि लगता है ‘तुम मर जाओ’ अब इंस्टाग्राम के लिए यह सामान्य बात हो गई है, क्योंकि जब इंस्टाग्राम पर रिपोर्ट किया तो जवाब मिलता है कि यह उनके गाइडलाइंस के खिलाफ नहीं जाता है और आपको धमकी देने वालों को ब्लॉक करने की सलाह देते हैं। ट्विटर का स्तर और गाइडलाइंस इनसे काफी बेहतर हैं’।

पूजा भट्ट ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया प्राइवेट, एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकियां! 9

इंस्टाग्राम की आलोचना करते हुए पूजा भट्ट ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘इससे भी बुरी बात यह है कि यह सारे मैसेजेज आपको मर जाने को कहते हैं कि तुम खुद को क्यों नहीं मार लेती हो। महिलाओं की तरफ से आते हैं यह मैसेज या शायद महिला बनकर किसी दूसरे की तरफ से, जिसके बारे में इंस्टाग्राम पर हम अब और कुछ बता नहीं सकते। अपना काम करें इंस्टाग्राम, साइबर बुलिंग एक अपराध है’।