दिशा सालियान के सुसाइड के बाद भी ऐक्टिव था उनका फ़ोन, पुलिस ने नहीं लिया अपनी कस्टडी में!

0
99

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की टीम इस केस को सुलझाने के लिए दिशा सालियान की मौत से जोड़ कर भी जांच कर रही है। सालियान ने 8 जून को मुंबई में 14 मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं सुशांत सिंह दिशा की मौत के कुछ दिनों बाद यानी 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उन्होंने सुशांत के साथ कुछ समय तक मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

दिशा सालियान के सुसाइड के बाद भी ऐक्टिव था उनका फ़ोन, पुलिस ने नहीं लिया अपनी कस्टडी में! 7

हाल ही में दिशा सालियान की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि दिशा की मौत के बाद भी उनका फोन एक्टिव था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत के बाद भी दिशा सालियान के फोन का एक्टिव होना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि उनके सुसाइड के बाद भी कोई उनके फोन का इस्तेमाल कर रहा था। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि उनका फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था।

दिशा सालियान के सुसाइड के बाद भी ऐक्टिव था उनका फ़ोन, पुलिस ने नहीं लिया अपनी कस्टडी में! 8

रिपोर्ट के अनुसार, 8 जून को दिशा की मौत के बाद 9, 10, 15 और 17 जून को भी दिशा का फोन इस्तेमाल किया गया था। फोन में इंटरनेट का उपयोग किया जा रहा था। अब पुलिस को ये पता लगाना होगा कि दिशा का फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था। वही अब इस केस में मुंबई पुलिस के ऊपर सवाल उठ रहे हैं कि मौत के बाद दिशा का फोन पुलिस की कस्टडी में होना चाहिए था।

दिशा सालियान के सुसाइड के बाद भी ऐक्टिव था उनका फ़ोन, पुलिस ने नहीं लिया अपनी कस्टडी में! 9

इस हादसे की चश्मदीद के मुताबिक पुलिस हादसा होने कुछ ही मिनट में पहुंच गई थी, तो दिशा का फोन जब्त क्यों नहीं किया गया। पुलिस ने फोन अपनी हिरासत में क्यों नहीं लिया?  अगर पुलिस के पास था तो उसका इस्तेमाल कौन कर रहा था? अब एक बार फिर सुशांत और दिशा सालियान की मौत के संबंध को लेकर सवाल उठने जाहिर हैं।