टीवी शो में पॉपुलर होने के बाद इन सितारों ने रखा था फिल्मो में कदम, आज है पूरी दुनिया में मशहूर!

0
402

दोस्तों टीवी जगत में ऐसे कई सितारे है जो आज एक अलग पहचान बना चुके है लेकिन इनमे कुछ ऐसे सितारे है जो पहले टीवी शो में अपने अभिनय से लोगो के दिलो को जीता फिर जाकर वे फिल्म जगत में कदम रख यहाँ भी अपनी सफलता का झंडा गाड़ा है, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत से लेकर पंकज कपूर तक कई ऐसे सितारे रहे हैं जिनके स्टारडम के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और संघर्ष छिपा है। ऐसे कई एक्टर्स हैं जो कभी काम की तलाश में मुंबई गए थे फिर वहां टीवी सीरियल्स में काम किया और अपनी पहचान बनाई और बाद में दर्शकों के दम पर फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाने में सफल हुए। ऐसे आज आपको उन सितारों के बारे में बता रहे है जो फिल्मों में आने से पहले टीवी में काम कर चुके हैं। आइये जानते है इन सितारों के बारे में!

विद्या बालन

टीवी शो में पॉपुलर होने के बाद इन सितारों ने रखा था फिल्मो में कदम, आज है पूरी दुनिया में मशहूर! 11
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन ने साल 1995 में ‘हम पांच’ सीरियल ने अपने करियर की शुरुआत की थी। यह सीरियल सुपरहिट हुआ था। विद्या बालन ने  बॉलीवुड फिल्म ‘परिनीता’ से फिल्म जगत में डेब्यू किया था जो कि साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद विद्या ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं था। विद्या इसके बाद कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

टीवी शो में पॉपुलर होने के बाद इन सितारों ने रखा था फिल्मो में कदम, आज है पूरी दुनिया में मशहूर! 12
दोस्तों दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले टीवी शो में अपना अभिनय दिखाया। सुशांत का पहला सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ था। इसके बाद ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आए। ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल हिट रहा। साल 2013 में सुशांत ने ‘काए पो चे’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की। सुशांत कई फिल्मों का हिस्सा रहे।

प्राची देसाई

टीवी शो में पॉपुलर होने के बाद इन सितारों ने रखा था फिल्मो में कदम, आज है पूरी दुनिया में मशहूर! 13
टीवी जगत के पॉपुलर टीवी शो कसम से सीरियल ने प्राची देसाई की टेलीविजन की दुनिया में खास पहचान बना दी थी। इसके बाद प्राची ने बॉलीवुड में फिल्म रॉक ऑन से डेब्यू किया था। फिल्म तो हिट रही और प्राची भी लाइमलाइट में आईं। इसके बाद लाइफ पार्टनर, वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई, तेरी मेरी कहानी, बोल बच्चन जैसी कई फिल्में कीं।

मौनी रॉय 

टीवी शो में पॉपुलर होने के बाद इन सितारों ने रखा था फिल्मो में कदम, आज है पूरी दुनिया में मशहूर! 14
अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। इस सीरियल के बाद मौनी ने ‘कहो ना यार है’, ‘कस्तूरी’, ‘जरा नच के दिखा’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘दो सहेलियां’, ‘देवों के देव..महादेव’ और ‘नागिन’ सीरियल में काम किया। टीवी जगत में सफल होने के बाद मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म’गोल्ड से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वे कई फिल्मो में नज़र आ चुकी है।

पंकज कपूर

टीवी शो में पॉपुलर होने के बाद इन सितारों ने रखा था फिल्मो में कदम, आज है पूरी दुनिया में मशहूर! 15
बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर ने भी टीवी के बाद बॉलीवुड में कदम रखा। ऑफिस ऑफिस के मुसड्डीलाल किरदार ने पंकज को हिट कर दिया था। इसके बाद पंकज कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। पंकज कपूर ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई। इन फिल्मों में ‘गांधी’, ‘जाने भी दो यारों’, ‘खंडर’, ‘खामोश’, ‘मुसाफिर’, ‘मकबूल’ जैसी कई फिल्में हैं।