जानिए कौन हैं वो छह लड़के जिनके साथ सुशांत 70 लाख खर्च कर गए थे थाईलैंड ट्रिप पर!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के बारे में कई अलग अलग बातें सामने आई हैं। रिया पर आरोप हैं कि वो सुशांत के पैसे से यूरोप ट्रिप पर गई थीं, यही नहीं रिया अपनी लाइफस्टाइल मेंटेन रखने के लिए सुशांत के पैसों का ही इस्तेमाल करती थीं। इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए रिया चक्रवर्ती ने कई बातों का खुलासा किया है।

जानिए कौन हैं वो छह लड़के जिनके साथ सुशांत  70 लाख खर्च कर गए थे थाईलैंड ट्रिप पर! 9

एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में रिया ने बताया कि सुशांत को स्टार की तरह रहना पसंद था। ऐसे में वो खुद ही पैसे खर्च करता था। आगे रिया कहती हैं कि ‘एक या दो साल पहले सुशांत अपने छह दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गया था। उसने 70 लाख रुपये खर्च किए थे और एक प्राइवेट जेट लेकर गया। ये सुशांत की लाइफस्टाइल च्वॉइसेस थीं’

जानिए कौन हैं वो छह लड़के जिनके साथ सुशांत  70 लाख खर्च कर गए थे थाईलैंड ट्रिप पर! 10

रिया के इस खुलासे के बाद चलिए बताते हैं कि आखिर वो छह लड़के कौन हैं, जिनके साथ सुशांत थाईलैंड गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन 6 लोगों में निर्देशक कुशल जावेरी, सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत, सुशांत की प्रोफेशनल टीम के सदस्य अब्बास, अभिनेता और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ गुप्ता, सुशांत के दोस्त सैमुएल हॉकिप और सुशांत शामिल थे। इसके अलावा सुशांत के बॉडीगार्ड मुस्ताक भी इस ट्रिप पर उनके साथ गए थे।

जानिए कौन हैं वो छह लड़के जिनके साथ सुशांत  70 लाख खर्च कर गए थे थाईलैंड ट्रिप पर! 11

जांच अधिकारियों ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती से अगले कुछ दिनों तक पूछताछ जारी रहेगी। फिलहाल रिया की गिरफ्तारी या फिर कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ नहीं की जाएगी। इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से ED और ड्रग्स एंगल से NCB भी जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती को 8वें दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है उनसे  पूछताछ जारी है।

जानिए कौन हैं वो छह लड़के जिनके साथ सुशांत  70 लाख खर्च कर गए थे थाईलैंड ट्रिप पर! 12

इसके पीछे एक बड़ा कारण NCB की जांच है। नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने ड्रग चैट सामने के बाद रिया के ख‍िलाफ क्र‍िमिनल केस दर्ज कर लिया है। ऐसे में सीबीआई को डर था कि यदि एनसीबी रिया को पहले पूछताछ कर लेती है या सबूत खंगालने के बाद गिरफ्तार कर लेती है तो सीबीआई की जांच पर इससे असर पड़ेगा। नारकोटिक्‍स की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची, जिसके बाद सीबीआई ने रिया को शुक्रवार सुबह-सुबह पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया।