नीतू सिंह को आई पति ऋषि कपूर की याद, फोटो शेयर कर लिखा- भले वो यहां नहीं हैं लेकिन वो उनका हिस्सा हैं!

0
16

दोस्तों इस कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके जाने के बाद उनके चाहने वाले और परिवार के लोग उनको याद कर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते है, हाल ही में नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर अक्सर ऋषि कपूर की याद में तस्वीरें या कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं।

नीतू सिंह को आई पति ऋषि कपूर की याद, फोटो शेयर कर लिखा- भले वो यहां नहीं हैं लेकिन वो उनका हिस्सा हैं! 7

बता दे की नीतू कपूर ने ऋषि को याद करते हुए भावुक पोस्ट लिखा। तस्वीर में उनके साथ रिद्धिमा और रिद्धिमा की बेटी समारा हैं। नीतू कपूर की ननद रीमा जैन के यहां गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन किया गया। इस मौके पर तीनों उनके यहां पहुंचे। तस्वीर साझा करते हुए नीतू कपूर, ऋषि की याद में लिखती हैं कि भले वो यहां नहीं हैं लेकिन वो उनका हिस्सा हैं।

नीतू सिंह को आई पति ऋषि कपूर की याद, फोटो शेयर कर लिखा- भले वो यहां नहीं हैं लेकिन वो उनका हिस्सा हैं! 8

रविवार को रिद्धिमा ने पूरे परिवार के साथ की तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘फैमिली’ और हार्ट वाला इमोजी बनाया। तस्वीर में नीतू, रिद्धिमा और समारा काउच पर बैठे हुए हैं। वहीं रीमा जैन, मनोज जैन और आदर जैन दूसरे काउच पर बैठे हैं। तस्वीर में श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा, अरमान जैन और अनीसा जमीन भी हैं।

नीतू सिंह को आई पति ऋषि कपूर की याद, फोटो शेयर कर लिखा- भले वो यहां नहीं हैं लेकिन वो उनका हिस्सा हैं! 9

इससे पहले करीना कपूर ने भी रीमा जैन के यहां से तस्वीर पोस्ट की थी। करीना ने जो फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है, उसमें तैमूर अली खान, रणधीर कपूर, बबीता कपूर, करिश्मा के दोनों बच्चे दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि करीना और सैफ जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। करीना ने अपने पति सैफ अली खान के जन्मदिन पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक बूमरैंग वीडियो साझा किया था।