‘रसोड़े में कौन था’ मीम से चर्चा में आई साथ निभाना साथिया की स्टार कास्ट, जानिए कहा है शो की स्टार कास्ट और क्या कर रहे है!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुआलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ शो के एक सीन पर बने एक मीम ‘रसोड़े में कौन था..’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल मीम में कोकिलाबेन, गोपी बहू से पूछती हैं रसोड़े में कौन था… ‘कुकर से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया’। बता दे की ये मीम काफी वायरल हुआ और लोगो को काफी पंसद भी आय है।

बता दे की टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ का पहला एपिसोड 3 मई 2010 को टेलीकास्ट हुआ और 23 जुलाई 2017 को इसका आखिरी एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था। इस शो के पूरी स्टार कास्ट काफी इस शो से पॉपुलर हो गई थी ऐसे में आज आपको इस सीरियल की स्टार कास्ट के बारे में बताने जा रहे हैं। जानिए अब वे कहां हैं और क्या करते हैं!

रूपल पटेल


टीवी शो साथ निभाना साथिया में एक्ट्रेस रूपल पटेल ने कोकिला मोदी के किरदार निभाकर वे काफी पॉपुलर हुई। उनका किरदार शो में काफी दमदार था। पूरे घर पर अपना हुकुम चलाने वाली “कोकिला” हमेशा अपने परिवार को एकजुट करने के सारे प्रयास करती है। बता दे की रूपल कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग में प्रशिक्षण लिया है। रूपल सोशल मीडिया से दूर रहती हैं। वह साल 2017 से ‘स्वच्छ भारत परियोजना’ के लिए काम कर रही हैं। यही नहीं वह इसकी प्रोजेक्ट एंबेसडर भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस को उनके इस काम के लिए दो बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सम्मान भी मिला चुका है।

जिया माणेक


शो में मासूम सा चेहरा और सहमी सी गोपी का किरदार निभाकर जिया माणेक ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। हालांकि कुछ वक्त बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। जिया के बाद इस रोल को देवोलीना भट्टाचार्जी ने निभाया। बता दें कि जिया अहमदाबाद की रहने वाली हैं और गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। बीते पांच साल में जिया छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई लेकिन सोशल इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है। जिया लगातार प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहीं।

मोहम्मद नाजिम


‘साथ निभाना साथिया’ में मोहम्मद नाजिम ने अहम मोदी की भूमिका निभाई थी। अहम सीरीयल में गोपी के पति थे। नाजिम कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन में काम ना मिलने की वजह से मोहम्मद नजीम अपने गांव मालेरकोटला (पंजाब) चले गए थे। हालांकि अब 4 महीने बिताने के बाद मोहम्मद नजीम वापसी मुंबई लौट आए हैं।

रुचा हसब्निस


अभिनेत्री रुचा ने साथ निभाना साथिया सीरियल में राशि का किरदार निभाया था। पिछले साल ही वह मां बनी हैं। रुचा ने 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की थी। रुचा फिलहाल अपनी शादी शुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

वंदना विठलानी


टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में टीवी अदाकारा वंदना विठलानी उर्मिला के किरदार में नजर आईं थीं। जो राशि के साथ मिलकर हमेशा साजिश करने में लगी रहती थी। उन्होंने ससुराल सिमर का में भी काम किया है। वंदना ने साथ निभाना साथिया में 7 साल तक काम किया। ‘साथ निभाना साथिया’ सात साल तक टेलीकास्ट हुआ था और 23 जुलाई 2017 को इसका आखिरी शो टीवी पर टेलीकास्ट हुआ।

Himanshu: Is a Content writer and He has dealt with diverse areas in content writing, and writing has been his passion. He has been associated with FilmyDrama since past five years being ardent Bollywood fans that enable him to produce quality articles. Contact Email: Pankaj@bollywoodpapa.com
Related Post

This website uses cookies.