कंगना के पोस्टर पर महिलाओ ने मारी चप्पल, शिल्पा शिंदे बोली- ओरत ही ओरत की दुश्मन, कितने पैसे मिले होंगे इनको इस काम के!

0
26

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सुशांत की मौत के बाद से काफी ज्यादा चर्चा में है, उन्होंने फिल्म जगत पे कई तरह के आरोप लगाए है साथ ही हाल ही में मुंबई शहर की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने पर अभिनेत्री कंगना रनौत की कई लोग आलोचना कर रहे हैं। बीते दिनों ट्विटर पर उनकी शिवसेना नेता संजय राउत के बीच काफी बहस देखने तो मिली थी।

कंगना के पोस्टर पर महिलाओ ने मारी चप्पल, शिल्पा शिंदे बोली- ओरत ही ओरत की दुश्मन, कितने पैसे मिले होंगे इनको इस काम के! 5

बता दे की इस दौरान अभिनेत्री ने मुंबई को छोटा पाकिस्तान कहा था। ऐसे में उनके खिलाफ महाराष्ट्र में कई जगह विरोध हो रहा है। कंगना के खिलाफ हो रहे इस विरोध पर छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कहने पर महाराष्ट्र में महिलाओं ने कंगना रनौत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं ने कंगना के पोस्टर पर चप्पले मारी और अपना विरोध जताया। अभिनेत्री के पोस्टर पर चप्पल मारते हुए महिलाओं के इस वीडियो को अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

कंगना के पोस्टर पर महिलाओ ने मारी चप्पल, शिल्पा शिंदे बोली- ओरत ही ओरत की दुश्मन, कितने पैसे मिले होंगे इनको इस काम के! 6

बता दे की सोशल मीडिया पर वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा शिंदे ने महिलाओं पर कटाक्ष किया है। उन्होंने वीडियो के पोस्ट में लिखा, ‘औरत ही औरत की दुश्मन। इन महिलाओं को कितने पैसे मिले यह शर्मनाक काम करने के लिए? घर में यह ही महिलाएं अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का गुस्सा इस पोस्टर से निकाल रही हैं।’ सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे का यह पोस्ट अब वायरल हो रहा है।

बता दे की भाभी जी घर पर हैं’ शो सबसे अधिक फेमस टीवी सीरियल्स में से एक है। इस शो और इसके किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। ‘भाभी जी घर पर हैं’ की शुरुआत साल 2015 में हुई थी। कुछ एपिसोड के बाद ही ये सीरियल काफी फेमस हो गया था। जब ‘भाभी जी घर पर हैं’ की शुरुआत हुई उस वक्त शो में अंगूरी भाभी का किरदार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अदा करती थीं। उनकी एक्टिंग और अलग अंदाज लोगों को काफी काफी आया। हालांकि कुछ वक्त बाद शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ दिया।