ट्विटर पर फिर से गरजीं क्वीन कंगना, बोली- मैंने कभी कोई लड़ाई शुरू नहीं करती!

0
48

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत बीते कई दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं।  अभिनेत्री कंगना रणौत कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं। मुंबई की तुलना पोक से किए जाने के बाद से कंगना और शिवसेना तकरार अभी जारी है। मुंबई वाले बयान के बाद कंगना लगातार ट्विट्स के जरिए बेबाक होकर अपनी बात सामने रख रही है। फिर इससे किसी को खट्टा लगे या मीठा।

ट्विटर पर फिर से गरजीं क्वीन कंगना, बोली- मैंने कभी कोई लड़ाई शुरू नहीं करती! 7

ट्विटर पर फिर से गरजीं क्वीन कंगना, बोली- मैंने कभी कोई लड़ाई शुरू नहीं करती! 8

बता दे की हाल ही में कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं भले ही देखने में लड़ाकू व्यक्ति लगूं लेकिन यह सच नहीं है, मेरा रिकॉर्ड है कि मैंने कभी कोई लड़ाई शुरू नहीं करती, अगर कोई मुझे गलत साबित कर दे तो ट्विटर छोड़ दूंगी। मैं कभी झगड़ा शुरू नहीं करती बस हर लड़ाई खत्म करती हूं। भगवान कृष्ण ने कहा था अगर कोई झगड़ने आए तो उसे न नहीं कहना चाहिए।”

ट्विटर पर फिर से गरजीं क्वीन कंगना, बोली- मैंने कभी कोई लड़ाई शुरू नहीं करती! 9

बता दें इससे पहले कंगना ने अपने टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरों को शेयर कर अपना हाल-ए-दिल बयां किया था। कंगना ने कहा था, बीएमसी की कार्रवाई के कारण कई लोगों ने अपनी नौकरियां खो दीं। मेरे सपनों को कैसे तोड़ा गया, क्या ये मेरा बलातकार नहीं बता दे की  कंगना इसकी रती भी परवाह नहीं करतीं। बीते गुरूवार कंगना फिर एक ऐसा ही ट्वीट किया, जजो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।