रिया के सामने आये बयानों के बाद करण जौहर परिवार संग मुंबई से हुए रवाना , लोग बोले- एनसीबी से डर गया!

0
98

दोस्तों अभिनेता सुशांत के केस में सामने आये ड्रग एंगल मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के जेल जाने से की बॉलीवुड सितारों के गले पर अब खतरे की तलवार लटक गई है। बीते कुछ समय में रिया चक्रवर्ती ने 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम का खुलासा कर दिया है जो कि ड्रग्स लेते हैं। इन स्टार्स केनाम का खुलासा होने के बाद पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। वहीं एनसीबी इन सभी पर अपना शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है।

रिया के सामने आये बयानों के बाद करण जौहर परिवार संग मुंबई से हुए रवाना , लोग बोले- एनसीबी से डर गया! 13

रिया के सामने आये बयानों के बाद करण जौहर परिवार संग मुंबई से हुए रवाना , लोग बोले- एनसीबी से डर गया! 14

हाल ही मे खबरें आई थीं कि एनसीबी साल 2019 में फिल्ममेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी की भी जांच करेगी । इतना ही नहीं टीम करण को समन भी भेज सकती है। लेकिन इसी बीच करण जौहर परिवार संग बीती शाम मुंबई से रवाना हो गए हैं। करण को मंगलवार शाम मां और बच्चों यश रूही के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। पूरी फैमिली इस दौरान मास्क लगाए नजर आई। जौहर परिवार मुंबई शहर से बाहर चला गया है। सामने आई तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान करण जौहर के मास्क ने खींचा, जिस कुछ लाइन्स लिकी हुई थीं।

रिया के सामने आये बयानों के बाद करण जौहर परिवार संग मुंबई से हुए रवाना , लोग बोले- एनसीबी से डर गया! 15 रिया के सामने आये बयानों के बाद करण जौहर परिवार संग मुंबई से हुए रवाना , लोग बोले- एनसीबी से डर गया! 16

करण के मास्क पर लिखा था, ‘IF YOU’RE READING THIS YOU’RE TOO CLOSE।’ जानकारी के लिए  बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही करण जौहर को ट्रोल्स ने जमकर निशाना बनाया है। कई लोगों का कहना है कि करण सिर्फ स्टार किड्स की साइड लेते हैं और वो बाहरी लोगों को फेयर चांस नहीं देते हैं।  ट्रोलिंग के बाद करण जौहर अब हाल ही में पहली बार परिवार के साथ नजर आए।

रिया के सामने आये बयानों के बाद करण जौहर परिवार संग मुंबई से हुए रवाना , लोग बोले- एनसीबी से डर गया! 17 रिया के सामने आये बयानों के बाद करण जौहर परिवार संग मुंबई से हुए रवाना , लोग बोले- एनसीबी से डर गया! 18

वहीं जैसी ही ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा-‘अब तो पूरा बाॅलीवुड ही भागेगा।’ वहीं दूसरे ने लिखा-‘ले भाग गया.. एनसीबी से डर गया।’ करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ रिलीज होने वाली है। ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लीड रोल में हैं। वहीं ‘तख्त’ में अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।