बॉलीवुड ड्रग्स मामले में समाने आया दीपिका-श्रद्धा सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, कई बड़े नमो का होगा खुलासा!

0
1734

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही एनसीबी अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की उस ड्रग से जुड़े लोगो को सामने ला रही है जो काफी वक्त से एक्टिव है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की इस पड़ताल में न अब तक ढेरों गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसे कई उभरते सितारों के बाद अब बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण का नाम भी इस जांच में सामने आया है।

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में समाने आया दीपिका-श्रद्धा सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, कई बड़े नमो का होगा खुलासा! 11

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ओर से की जा रही ड्रग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया। इनमें सबसे चौंकाने वाला और सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है जिनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया है।

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में समाने आया दीपिका-श्रद्धा सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, कई बड़े नमो का होगा खुलासा! 12

बता दे की दीपिका पादुकोण की जया साहा की कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ है। ये खुलासा सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी ने किया है। एनसीबी को व्हाट्सएप चैट मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण और करिश्मा ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं। दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’।

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में समाने आया दीपिका-श्रद्धा सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, कई बड़े नमो का होगा खुलासा! 13

इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर। मैं बांद्रा में हूं…’ इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं। इस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज।’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है।’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि हैश नहीं गांजा है।’

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में समाने आया दीपिका-श्रद्धा सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, कई बड़े नमो का होगा खुलासा! 14

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को बेनकाब करने में जुटी एनसीबी ने मंगलवार को जया साहा, उनकी कंपनी की मैनेजर करिश्मा और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया है। आज की पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हुए। श्रद्धा कपूर के अलावा तीन अभिनेत्रियों की ड्रग चैट भी सामने आई है।एनसीबी ने जया साहा से चार घंटे तक पूछताछ की है। इस पूछताछ में ड्रग्स को लेकर धमाकेदार खुलासे हुए हैं। इनमें से ही एक ये ड्रग चैट है जिसमें श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं।

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में समाने आया दीपिका-श्रद्धा सहित इन अभिनेत्रियों का नाम, कई बड़े नमो का होगा खुलासा! 15

जांच एजेंसी ने जया से पूछा है कि सेलेब्स के लिए वो सीबीडी ऑयल कहां से मंगवाती है। यही नहीं उसने चैट में अमित और SLB जैसे नामों का जो ज़िक्र आया है उनके बारे में भी पूछताछ की है। जया के मोबाइल से रिट्रीव किए गए डेटा से एक और खुलासा भी हुआ है। बताया जा रहा है कि SLB बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है। दूसरी ओर, जया साहा को लेकर ये बात सामने आई है कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी उसके व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्य हैं. छानबीन के दौरान NCB को दो अभिनेत्रियों के बीच ड्रग्स चैट मिली है। इसमें से एक अभिनेत्री का नाम D से शुरू होता है तो दूसरी का K से है।