मदभेद मिटा कर चारू और राजीव ने मनाई अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें और वीडियो!

0
1963

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस चारू असोपा और बिजनेसमैन पति राजीव सेन तीन महीने पहले एक-दूसरे से अलग हो गए थे। यहां तक की चारू ने अपने नाम के पीछे से राजीव का सरनेम ‘सेन’ भी हटा दिया था। लेकिन कुछ समय पहले गणेश चतुर्थी के मौके पर दोनों सभी गिले शिकवे भुला एक हो गए।  राजीव शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले ही चारू को मुंबई अकेले छोड़ दिल्ली चले गए थे। जिससे चारू का दिल टूट गया था।

मदभेद मिटा कर चारू और राजीव ने मनाई अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें और वीडियो! 7 मदभेद मिटा कर चारू और राजीव ने मनाई अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें और वीडियो! 8 मदभेद मिटा कर चारू और राजीव ने मनाई अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें और वीडियो! 9

 

View this post on Instagram

 

My anniversary vlog is live guyssss… link is in the bio….❤️🧿

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on


हाल ही में दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। चारू और राजीव की वेडिंग एनिवर्सरी 7 जून 2020 को थी, लेकिन उस वक्त दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था। राजीव उस वक्त दिल्ली में अपने पैरंट्स के साथ रह रहे थे तो वहीं चारू मुंबई में थीं। उनके बीच खटास इस हद तक आ गई थी कि एक-दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए थे। लेकिन अब सबकुछ ठीक है और वे अकसर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।