एनसीबी ने शौविक की रिमांड के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी, जया शाह को फिर बुलाया पूछताछ के लिए!

0
9

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को न्यायिक हिरासत में लिया था। अब एनसीबी ने दोनों की रिमांड की अनुमति मांगी है। मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने विशेष एनडीपीएस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है।

एनसीबी ने शौविक की रिमांड के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी, जया शाह को फिर बुलाया पूछताछ के लिए! 7

वहीं दूसरी तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जया शाह और श्रुति मोदी को मंगलवार को पेश होने को कहा है। एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया शाह से सोमवार को करीब चार घंटे पूछताछ की है।  टीम ने बीते बुधवार को जया शाह से पूछताछ की थी।

एनसीबी ने शौविक की रिमांड के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी, जया शाह को फिर बुलाया पूछताछ के लिए! 8
एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत को न्यायिक हिरासत में लिया था। एनसीबी ने दावा किया कि वह ड्रग सिंडिकेट की “एक्टिव मेंबर” थीं और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स हासिल करती थीं, जिसमें शौविक उनकी मदद करते थे।

एनसीबी ने शौविक की रिमांड के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी, जया शाह को फिर बुलाया पूछताछ के लिए! 9

बता दे की अभिनेता सुशांत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया पिछले कई दिनों से मुंबई की भायखला जेल में है। एनसीबी ने रिया को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था और नौ सितंबर को भायखला जेल भेज दिया था। रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है।