टॉलीवूड अभिनेता वेणुगोपाल कोसुरी का कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद हुआ निधन!

0
11

दोस्तों साल 2020 में कई सितारे फिल्म जगत से अलविदा हो चुके है और ये सिलसिला ख़त्म नहीं हो रहा है। हाल हैं में टॉलीवुड अभिनेता वेणुगोपाल कोसुरी के भी निधन की खबर सामने आई है। कॉमेडियन वेणुगोपाल कोसुरी ने कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

टॉलीवूड अभिनेता वेणुगोपाल कोसुरी का कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद हुआ निधन! 7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले महीने (अगस्त) वेणुगोपाल को कोरोना संक्रमित होने के बाद हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं बुधवार रात को इलाज के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। वेणुगोपाल के निधन के बाद से उनके फैंस के साथ ही साथ सितारे भी सोशल मीडिया पर अपने चहेते सितारे को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

टॉलीवूड अभिनेता वेणुगोपाल कोसुरी का कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद हुआ निधन! 8 टॉलीवूड अभिनेता वेणुगोपाल कोसुरी का कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद हुआ निधन! 9

पश्चिम गोदावरी जिला, नरसापुरम में जन्मे वेणुगोपाल ने एफसीआई में बतौर मैनेजर काम किया था। वहीं सेवानिवृत्त होने के बाद उन्होंने टॉलीवुड का रुख किया। अपनी दमदार कॉमेडी से उन्होंने कई फिल्मों में दर्शकों का दिल जीता। मर्यादा रामन्ना, पिल्ला जमीनदारु, चलो और आमितुमी सहित कई फिल्मों में वेणुगोपाल ने अहम भूमिका निभाई थी।