एनसीबी के समन पर दीपिका पादुकोण का सामने आया जवाब, कहा- करूंगी जांच में सहयोग!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे के नाम सामने आ रहे  हैं। एनसीबी अपनी जांच का दायरा जैसे बढ़ रहे है वैसे वैसे सितारों के नाम भी बढ़ते जा रहे है। जिसमें दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। अब खबर सामने आ रही है की दीपिका ने समन को लेकर जवाब दिया है।

एनसीबी के समन पर दीपिका पादुकोण का सामने आया जवाब, कहा- करूंगी जांच में सहयोग! 9

एनसीबी के समन पर दीपिका पादुकोण का सामने आया जवाब, कहा- करूंगी जांच में सहयोग! 10

दीपिका पादुकोण को उनका बयान रिकॉर्ड करने के लिए 25 सितंबर जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर, वहीं रकुल प्रीत सिंह, सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा को गुरुवार (24 सितंबर) को पेश होने के लिए कहा गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने समन के जवाब में कहा है कि वो जांच में सहयोग करेंगी। इसके साथ ही रकुल को समन मिल गया है और उन्होंने एनसीबी को अपना नया पता भी दिया है।

एनसीबी के समन पर दीपिका पादुकोण का सामने आया जवाब, कहा- करूंगी जांच में सहयोग! 11 एनसीबी के समन पर दीपिका पादुकोण का सामने आया जवाब, कहा- करूंगी जांच में सहयोग! 12

इसके अलावा वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि इस मामले में टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचना दी है।  बता दें कि इससे पहले पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी जांच के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत खराब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा। अधिकारी ने बताया कि उन्हें शुक्रवार तक के लिए पेशी से छूट दी गई है।