ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़!

0
2421

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे के नाम सामने आ रहे  हैं। एनसीबी इसकी कड़े तरीके से जांच कर रही है। इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। रिया से पूछताछ के बाद ड्रग्स केस में सारा अली खान, रकुल प्रीत, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा का नाम सामने आया था। अब इसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ गया है।

ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़! 15

बता दे की एनसीबी ने बधुवार को दीपिका को समन भेज दिया है। और खबरे है की अभिनेत्री ने समन का जवाब भी दे दिया है एनसीबी इसने जल्द पूछताछ करेंगी। ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर दीपिका को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया और उनके कई मीम वायरल हुए। अब हाल ही में एक्टर और दीपिका के पति रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और कई तरह के मीम भी वायरल हो रहे हैं।

ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़! 16

ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़! 17

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम जब से ड्रग मामले में सामने आया है, तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। यूजर दीपिका के साथ रणवीर को भी निशाने पर ले रहे हैं। कोई रणवीर की ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है, तो कोई दीपिका की डिप्रेशन वाली थ्योरी पर चुटकी ले रहा है।

ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़! 18 ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़! 19 ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़! 20 ड्रग मामले में दीपिका का नाम आते है रणवीर सिंह आये लोगो के निशाने पर , सोशल मीडिया पर मिम्स की आई बाढ़! 21

रणवीर सिंह के अतरंग अंदाज की तस्वीर शेयर कर उन्हें ट्रोल कर रहा है। इन तस्वीरों को शेयर कर फैंस ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसा तो बिना ड्रग्स नहीं हो सकता। एक यूरज ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘ड्रग्स ने बना दी जोड़ी। वही दूसरे यूजर ने दीपिका के अंदाज में लिखा-‘मेरे बाद रिपीट कीजिए, सेलेब्स सिर्फ हमें मैनिपुलेट करते हैं। कोकीन कोई खाने की चीज नहीं है, मेरे बाद रिपीट कीजिए।’