शो ‘कसौटी जिंदगी की 2 ‘की प्रेरणा ने फैंस के प्यार के लिए फैंस को पोस्ट कर शेयर कर कहा शुक्रिया!

0
18

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ को लोगों का खूब प्यार मिला है। प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी को खूब पंसद किया गया। इस शो को 2 साल पूरे हो गए हैं लेकिन इस शो के फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि यह शो अब खत्म होने जा रहा है। इस मौके पर शो में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

शो 'कसौटी जिंदगी की 2 'की प्रेरणा ने फैंस के प्यार के लिए फैंस को पोस्ट कर शेयर कर कहा शुक्रिया! 9

शो 'कसौटी जिंदगी की 2 'की प्रेरणा ने फैंस के प्यार के लिए फैंस को पोस्ट कर शेयर कर कहा शुक्रिया! 10 शो 'कसौटी जिंदगी की 2 'की प्रेरणा ने फैंस के प्यार के लिए फैंस को पोस्ट कर शेयर कर कहा शुक्रिया! 11

बता दे की एरिका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर फैंस का धन्यवाद किया है। तस्वीर शेयर करते हुए एरिका ने लिखा- ‘आपका आभार, शुक्रिया, मैं धन्य हुई’  इसके साथ ही एरिका ने  एक फोटोशूट की तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।जिसमें उन्होंने प्रेरणा के किरदार से जुड़ी यादों को लिखा है। जो डायलॉग आपने टीवी पर प्रेरणा को बोलते सुना होगा वही एरिका ने इन तस्वीरों में संजोए हैं।

शो 'कसौटी जिंदगी की 2 'की प्रेरणा ने फैंस के प्यार के लिए फैंस को पोस्ट कर शेयर कर कहा शुक्रिया! 12

बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 को मेकर्स ने गिरती हुई टीआरपी की वजह से बंद करने का फैसला किया है। इस शो में अनुराग का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान विदा ले चुके हैं। अब इसका आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को आने वाला है। फैंस प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी को खूब मिस करेंगे।