रामायण की सीता को फिर आई माँ की याद , माँ के एलबम से शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीरें!

0
38

दोस्तों टीवी जगत के प्रसिद्ध धार्मिक धारावाहिक ‘रामायण’ में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से हमेशा जुडी रहती है। बीते दिनों एक्ट्रेस की मां का निधन हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

रामायण की सीता को फिर आई माँ की याद , माँ के एलबम से शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीरें! 9

हाल ही में दीपिका ने अपनी मां के एलबम से अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी मां के एल्बम से कुछ पुरानी तस्वीरें। इस बारे में कुछ ज्यादा लिखने को नहीं, लेकिन ये यादें हैं।’ दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर इस एलबम की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिमसें दो में वो ब्लैक एंड व्हाइट  और कलरड है।

रामायण की सीता को फिर आई माँ की याद , माँ के एलबम से शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीरें! 10 रामायण की सीता को फिर आई माँ की याद , माँ के एलबम से शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीरें! 11 रामायण की सीता को फिर आई माँ की याद , माँ के एलबम से शेयर की अपनी अनदेखी तस्वीरें! 12

ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में दीपिका काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं रंगीन फोटो में भी चेहरे पर चश्मा लगाए एक्ट्रेस और ही ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। काम की बात करें तो दीपिका चिखलिया ने टीवी शो रामायण में मां सीता के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं हैं और आज वो टीवी की सीता के तौर पर ही जानी जाती हैं।