तारक मेहता में बबिता जी बन लोगो अपना दीवाना बना चुकी है मुनमुन दत्ता, बॉयफ्रेंड के खिलाफ की थी थाने में शिकायत!

0
65

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर फेमस हुईं मुनमुन दत्ता आज घर-घर में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। तारक मेहता सीरियल में जेठालाल और बबीता जी की केमेस्ट्री को खूब पंसद किया जाता है। बता दे की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था।

तारक मेहता में बबिता जी बन लोगो अपना दीवाना बना चुकी है मुनमुन दत्ता, बॉयफ्रेंड के खिलाफ की थी थाने में शिकायत! 9

आपको बता दे की साल 2004 में उन्होंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल हम सब बाराती से की थी। इसके बाद मुनमुन साल 2006 में कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में नजर आई थीं। साल 2008 में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का किरदार मिला और पिछले 12 सालों से मुनमुन इस किरदार को बखूबी निभा रही हैं। आज उनकी पहचान किसी बड़े स्टार से कम नहीं है।

तारक मेहता में बबिता जी बन लोगो अपना दीवाना बना चुकी है मुनमुन दत्ता, बॉयफ्रेंड के खिलाफ की थी थाने में शिकायत! 10

बताया जाता है कि साल 2008 में ही मुनमुन का अफेयर अरमान कोहली के साथ शुरू हुआ और कुछ ही दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। उनके ब्रेकअप का कारण अरमान का गुस्सैल और आक्रामक स्वभाव बताया गया। वेलेंटाइन्स डे के दिन अरमान ने मुनमुन के साथ मारपीट की थी। मुनमुन ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई थी, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा था। इसके बाद अरमान को अपने गलत बर्ताव के लिए फाइन भी भरना पड़ा था। इस केस में टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने गवाही दी थी। डॉली के अनुसार अरमान हमेशा मुनमुन के साथ गलत व्यवहार करते थे।

तारक मेहता में बबिता जी बन लोगो अपना दीवाना बना चुकी है मुनमुन दत्ता, बॉयफ्रेंड के खिलाफ की थी थाने में शिकायत! 11 तारक मेहता में बबिता जी बन लोगो अपना दीवाना बना चुकी है मुनमुन दत्ता, बॉयफ्रेंड के खिलाफ की थी थाने में शिकायत! 12

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर मुनमुन की फैन फालोइंग जबरदस्त है। इंस्टा पर उनके एक मिलियन फैंस हैं। वह भी अपने फैंस के लिए इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वो आए दिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में आपको बताते हैं ‘बबीता जी’ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें। पुणे से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुनमुन मुंबई आ गई थीं।