अंकिता पिता के साथ हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीरें, पोस्ट कर लिखा- ठीक होकर जल्द घर लौटिए पापा!

0
18

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं, हाल ही में अभिनेत्री ने हॉसिपल से एक तस्वीर शेयर की है। अंकिता के पिता इन दिनों हॉस्पिटलाइज हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्हें किस वजह से एडमिट किया गया है।

अंकिता पिता के साथ हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीरें, पोस्ट कर लिखा- ठीक होकर जल्द घर लौटिए पापा! 5

बता दे की फोटो शेयर कर अंकिता ने लिखा है, ‘मुझे नहीं पता कि मैं यह कैसे एक्सप्रेस करूं कि मां और पााप आप दोनों मेरे लिए क्या मायने रखते हैं।’ अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा है, ‘आज मैं जो कुछ हूं वह आपकी वजह से हूं। हर चीज के लिए आपका शुक्रिया। आपकी बेटी होने पर मुझे बहुत बहुत ज्यादा गर्व है। जल्दी ठीक हो जाइए पापा और जल्दी घर आइए। मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं।’

अंकिता पिता के साथ हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीरें, पोस्ट कर लिखा- ठीक होकर जल्द घर लौटिए पापा! 6

इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे के साथ उनकी मां और पापा दोनों नजर आ रहे हैं और सभी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस पोस्ट के साथ ही अंकिता ने खुद को और दुनिया की सभी बेटियों को हैपी डाउटर्स डे की बधाई भी दी है। बता दें कि इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भी अंकिता सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रही हैं। सुशांत के परिवार के साथ हर मौके पर अंकिता साथ खड़ी नजर आई हैं।