ड्रग मामले में सारा का नाम पर पिता सैफ हुए नाराज़, पाटोदी परिवार में मची खलबली!

0
1053

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के ड्रग मामले में कई कई नामी एक्ट्रेस का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की है। बता दे की ड्रग्स मामले में सारा से पूछताछ में अभिनेत्री और सुशांत के रिलेशनशिप की खबरें भी समाने आई है। वही कहा जा रहा है कि इस पूरे मामले में सारा का नाम आने से पटौदी खानदान में खलबली मची हुई है।

ड्रग मामले में सारा का नाम पर पिता सैफ हुए नाराज़, पाटोदी परिवार में मची खलबली! 7

बता दे की ड्रग्स केस में सारा का नाम आने के बाद अभी तक सैफ अली खान अपनी बेटी का साथ छोड़ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अपने पिता सैफ पर बिल्कुल निर्भर नहीं हैं कि वो उनकी मदद करेंगे। ऐसी खबरें हैं ड्रग्स केस में सारा का नाम आने से सैफ बहुत नाराज हैं और वो उनकी कोई मदद नहीं करना चाहते हैं। साथ ही खबर है की सैफ ने पूर्व पत्नी अमृता सिंह को इसके लिए डांट भी लगाई है। अमृता ही सारा के करियर से जुड़े हर फैसले लेती हैं।

ड्रग मामले में सारा का नाम पर पिता सैफ हुए नाराज़, पाटोदी परिवार में मची खलबली! 8

रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान की इस मुश्किल की घड़ी में उनकी दादी शर्मिला टैगोर उनकी मदद कर रही हैं। बता दें कि एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स एंगल पर सारा अली खान से घंटों पूछताछ की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। साथ ही सारा अली खान ने इस बात का भी खुलासा किया उनका दिवंगत अभिनेता के साथ ब्रेकअप क्यों हुआ था। अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर वफादार नहीं थे।

ड्रग मामले में सारा का नाम पर पिता सैफ हुए नाराज़, पाटोदी परिवार में मची खलबली! 9

बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने कहा था, ‘सुशांत सिंह राजपूत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पोजेसिव रहा करते थे। वह चाहते थे कि मैं अपने फिल्ममेकर को इस बात के लिए राजी करूं कि मेरी अगली फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत को ही साइन करें’। एनसीबी से पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया और सिर्फ सिगरेट पीने की बात को कबूल किया।