पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें!

0
911

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान अपने भाई की तरह सफल अभिनेत्री तो नहीं बन पाई लेकिन फिल्म जगत की फिल्मो में उनके अभिनय को पंसद किया गया है, सोहल अली आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है, हाल ही में सोहा के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई जो की बहुत खूबसूरत है, सोहा का सपनों का घर उनके व्यक्तित्व की तरह ही शानदार है। सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया के साथ इस घर में रहते हैं। देखिए उनके इस खूबसूरत घर की तस्वीरें।

पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें! 15

सोहा अली खान और कुणाल खेमू फिल्म ‘आहिस्ता आहिस्ता’ के दौरान एक दूसरे को डेट करने लगे। कुणाल ने पेरिस में सोहा को प्रपोज किया था। 2015 में कपल शादी के बंधन में बंध गया। दो साल बाद 2017 में उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू का जन्म हुआ।

पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें! 16

शादी से पहले सोहा और कुणाल ने एक साथ रहने का फैसला लिया जिससे वो एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझ सकें। सोहा की शादी के वक्त शर्मिला टैगोर ने अपनी बेटी को मुंबई के खार स्थित लिंकिंग रोड पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस अपार्टमेंट की कीमत उस वक्त नौ करोड़ थी।

पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें! 17 पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें! 18

सोहा और कुणाल इस नौ मंजिला अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर पर रहते हैं। सोहा और कुणाल अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। उनका ये घर मॉडर्न और विंटेज लुक लिए हुए है। सैफ अली खान की तरह सोहा को भी पढ़ने लिखने का काफी शौक है। उन्होंने एक किताब भी लिखी है। सोहा के घर में एक बड़ी लाइब्रेरी है जहां वो खाली वक्त में किताबें पढ़ती हैं।

पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें! 19

सोहा और कुणाल के घर के इंटीरियर में वुडेन का इस्तेमाल ज्यादा हुआ है। उनके घर का फ्लोर वुडेन है। घर के फर्नीचर विंटेज लुक लिए हुए हैं। बैठने के लिए उन्होंने गहरे नीले रंग का सोफा रखा है जो कि कूल लुक देता है। सोहा ने अपनी बालकनी में छोटा सा गार्डन भी बनाया है जहां कई तरह के पेड़ लगे हुए हैं।

पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें! 20 पाटोदी खानदान की बेटी सोहा अली और उनके पति कुणाल खेमू रहते है शानदार घर में, देखे घर की खूबसरत तस्वीरें! 21

इनाया के लिए अलग कमरा है जिसका थीम डार्क कलर है। यहां इनाया के पढ़ने और खेलने के लिए खास स्पेस है। सोहा अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जहां वो पेटिंग बनाती नजर आई हैं। सोहा का बचपन पटौदी पलैस में बीता है। बाद में उनका परिवार दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुआ। पटौदी पैलेस में महलनुमा उनका घर था जबकि मुंबई में वो फ्लैट में शिफ्ट हुए थे।