हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत से भड़की बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, बोली- पब्ल‍िक के सामने गोली मार देना चाहिए!

0
22

दोस्तों 14 सितंबर को उत्तर प्रदेश के हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र में 19 वर्षीय लड़की के साथ दरिंदगी हुई थी। यह घिनौनी वारदात तब घटी जब युवती पशुओं का चारा लेने के लिए अपनी मां के साथ खेत पर गई थी। आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंग रेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मारने की कोशिश की। वहशियों की दरिंदगी की शिकार पीडि़ता की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई। दरिंदों ने उसकी जीभ भी काट दी थी। पीडि़ता पिछले दो हफ्ते से अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती थी।

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत से भड़की बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, बोली- पब्ल‍िक के सामने गोली मार देना चाहिए! 9

हाल ही में हाथरस में गैंगरेप पीड़िता ने मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना ने बॉलीवुड सेलेब्स को भी हिला कर रख दिया। जिसके बाद फिल्म जगत की अभिनेत्रियों कंगना रनौत, ऋचा चड्डा, स्वरा भास्कर सहित अन्य अभिनेत्रियों ने इस कृत्य की निंदा की और उन्होंने आरोप‍ियों को कड़ी से कड़ी सजा देने के साथ पीड़‍िता को न्याय दिलाने की मांग की है।

कंगना रनौत 

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत से भड़की बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, बोली- पब्ल‍िक के सामने गोली मार देना चाहिए! 10

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया- ‘इन रेपिस्ट को पब्ल‍िक के सामने गोली मार देना चाहिए, इस तरह के क्रूर गैंगरेप की घटनाओं का यही एक उपाय है।इस देश में हमारी बेट‍ियां कब सुरक्ष‍ित होंगी? कितना शर्मनाक।’

ऋचा चड्ढा

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत से भड़की बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, बोली- पब्ल‍िक के सामने गोली मार देना चाहिए! 11

ऋचा चड्ढा ने लिखा- ‘अगर ‘दल‍ित’ शब्द ने आपको रेप की बर्बरता और क्रूरता से ज्यादा चोट पहुंचाया है तो फिर यह परेशानी है आपको क्या लगता है? हमें एक साथ आवाज उठानी होगी, ऐसे समाज का निर्माा करें जहां जात‍ि के कोई मायने ना हो और लड़क‍ियां सच में जी सके।’ बता दे की इसके अलावा भी कई सितारों ने इस बर्बरता और क्रूरता पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।

स्वरा भास्कर 

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत से भड़की बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, बोली- पब्ल‍िक के सामने गोली मार देना चाहिए! 12

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा- ‘हाथरस के घिनौने, दिल को दहला देने वाले सामूहिक बलात्कार की पीड़िता.. एक और निर्भया ने आज सुबह दम तोड़ दिया.. हमारी हैवानियत का कोई अंत नहीं है। हम एक बीमार अमानवीय समाज बन चुके हैं। शर्मनाक. दुःखद।’