इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान!

0
620

दोस्तों फिल्म जगत में कई सितारों को ट्रोल किया जाता है वही उनके बच्चो को भी कई बार ट्रोल किया जाता है। हाल ही में बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी रंगभेद को लेकर लोगों पर तंज कसा है वह सुहाना ने इस टिपण्णी का मुहतोड़ जवाब भी दिया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सुहाना की तस्वीरों पर ‘काली’ या रंगभेद को लेकर कई टिप्पणियां कीं। लेकिन फिल्म जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो दिखने में सांवली है लेकिन फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में उनका नाम शामिल है। ऐसे में आज आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे  हैं जिनकी सफलता के बीच कभी उनका सांवला रंग नहीं आया और उन्होंने फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफलता हासिल की है। आइए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

काजोल

इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान! 11

90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री काजोल ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनका रंग एकदम सांवला था। उनकी शुरुआती सभी फिल्मों में उनका असल रंग ही दिखाई देता था। अपने सांवले रंग के बावजूद काजोल ने इंडस्ट्री में सालों तक राज किया है और आज भी वो टॉप अभिनेत्रियों में ही शुमार होती हैं।

कोंकणा सेन शर्मा

इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान! 12

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा बॉलीवुड की उम्दा कलाकारों में शुमार हैं। कोंकणा भी सांवली हैं लेकिन उनका रंग उनके काम के बीच कभी नहीं आता। इससे साफ जाहिर होता है कि रंगभेद केवल हमारे मन की भ्रांति है। यानी अगर आप अपने काम में बेहतर हैं तो स्किन टोन सिर्फ एक कहने की बात रह जाती है। इन अभिनेत्रियों के अलावा भी कई अभिनेत्रियां और मॉडल्स हैं जो सांवली होने के बाद भी बुलंदी पर हैं।

रानी मुखर्जी

इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान! 13

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक रही अभिनेत्री रानी मुखर्जी का रंग भी सांवला ही था। रानी मुखर्जी ने भी अपने सांवले रंग के बाद भी बॉलीवुड पर राज किया है। रानी मुखर्जी को यदि बिना मेकअप देख लिया जाए तो कोई भी समझ जाएगा कि फिल्मों में चांदनी जैसी दिखने वालीं रानी वास्तविक में सांवली हैं।

प्रियंका चोपड़ा

इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान! 14

बॉलीवुड की देशी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जादू चला चुकी हैं। प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी हासिल किया था। उनका सांवला रंग ने  परेशानी नहीं होने दी।

दीपिका पादुकोण

इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान! 15

बॉलीवुड की आज के दौर की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दीपिका भी बेहद गोरी चिट्टी नहीं हैं, अभिनेत्री के शुरुआती वीडियोज और फिल्मों में दीपिका का स्किन टोन पर देख सकते हैं। हालांकि दीपिका ने अपने हुनर के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है।