तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी!

0
7

दोस्तों पॉपुलर फिल्म ‘बाहुबली’ फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था। तमन्ना हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं तभी उनमें हल्के लक्षण दिखे। उन्होंने अपना टेस्ट कराया जिसके बाद पता चला कि उनमें कोरोना के लक्षण हैं। तमन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वो अस्पताल में भर्ती थीं लेकिन अब वो डिस्चार्ज हो गई हैं। तमन्ना कहती हैं कि यह हफ्ता उनके लिए काफी मुश्किलों भरा रहा है। हालांकि अब वो पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं।

तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी! 7

बता दे की तमन्ना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी तरह से सावधानी बरत रहे थे बावजूद इसके मुझे पिछले हफ्ते बुखार हो गया था। आवश्यक इलाज के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव निकला था। मैंने खुद को हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों के इलाज के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ये हफ्ता मुश्किलों भरा रहा है लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं आशावादी हूं और उम्मीद करती हूं कि जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी। फिलहाल मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है।’

तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी! 8

तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट निकला निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी! 9

बता दे की इससे पहले तमन्ना ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके पिता संतोष और मां रजनी में कोविड-19 के हल्के लक्षण थे। जिसके बाद दोनों की जांच करवाई गई। जांच में तमन्ना के माता पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों समेत स्टाफ और तमन्ना का खुद का भी परीक्षण करवाया गया था। हाल ही में नागिन 5 अभिनेता शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी का भी कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव निकला था।