मराठी एक्टर अविनाश खर्शीकर का 74 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन!

0
27

दोस्तों ये साल 2020 में फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आती रहती है। बीते गुरूवार मराठी फिल्मों के मशहूर एक्टर अविनाश खर्शीकर के निधन हो गया, जिसके इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। अविनाश ने ठाणे (महाराष्ट्र) स्थित अपने आवास में आखिरी सांस ली। अविनाश के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर सितारे और फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मराठी एक्टर अविनाश खर्शीकर का 74 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन! 5

जानकारी के मुताबिक, अविनाश की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उन्होंने अपने ठाणे (महाराष्ट्र) स्थित आवास में जिंदगी की आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स की मानें तो गुरूवार 10 बजे के करीब अविनाश खर्शीकर को दिल का दौरा पड़ा और इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं इलाज के दौरान ही एक्टर ने दम तोड दिया। एक्टर की उम्र अभी 74 वर्ष थी। सोशल मीडिया पर स्टार्स और उनके फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मराठी एक्टर अविनाश खर्शीकर का 74 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन! 6

बता दें  अभिनेता के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर सितारे और अविनाश के फैंस उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने भी अविनाश को याद करते हुए ट्वीट किया।  अविनाश खर्शीकर मराठी सिनेमा का एक जाना माना नाम था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआतसाल 1978 में मराठी फिल्मों से ही की थी, लेकिन उन्होंने कॉमेडी रोल के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल की थी।