बॉलीवुड पर फिर फूटा कंगना का गुस्सा, फिल्म जगत के इस खेमे को बताया लकड़बग्घा!

0
14

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन कंगना रणौत बॉलीवुड के खिलाफ अपनी बयानबाजी तेज कर रही हैं। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले सुशांत की मौत मामले में, फिर महाराष्ट्र सरकार से उनका पंगा और अब बॉलीवुड के दिग्गजों का एकजुट होकर मीडिया की खिलाफत करना कंगना को रास नहीं आ रहा है। कंगना ने इसे लेकर अब एक बार फिर से बॉलीवुड पर हमला बोला है।

बॉलीवुड पर फिर फूटा कंगना का गुस्सा, फिल्म जगत के इस खेमे को बताया लकड़बग्घा! 3

बता दे की कंगना रणौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से लिखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के एक खेमे की तुलना लकड़बग्घे तक से कर डाली। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि इन लोगों को सेट पर काम कर रहे वर्कर्स की कोई चिंता नहीं है।

कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में कंगना कुछ वर्कर्स फिल्म के सेट पर काम कर रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, ‘बुलीवुड के सारे लकड़बग्घे उनका नाम लेने की वजह से मीडिया पर हमला करने के लिए इकट्ठा हो गए हैं। मैं उनसे पूछती हूं कि यह ऐसी एकता उस समय क्यों नहीं दिखाते, जब मजदूरों, औरतों और स्टंटमेन के साथ अन्याय होता है। ये अपने मानवाधिकारों की बात तो करते हैं, लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए कोई जोश नहीं दिखाते।’