डर्टी केक काटने को लेकर ट्रोल होने पर निया शर्मा बोली- मुझे दूसरों से लड़ना पसंद नहीं!

0
18

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री निया शर्मा ने 17 सितंबर को अपना 30वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था। निया ने अपने बर्थडे सेलीब्रेशन पर डर्टी केक काटा था। जिसके कारण एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया था। बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज निया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसके कारण लोगो ने निया को खूब खरी खोटी सुनाई गई थी।

डर्टी केक काटने को लेकर ट्रोल होने पर निया शर्मा बोली- मुझे दूसरों से लड़ना पसंद नहीं! 7

वही ट्रोल होने पर निया ने इंस्टाग्राम से तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दी थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल्स को जवाब दिया है। निया ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा- मैं तनाव से दूर होने के लिए ही सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हूंं। मैं सोशल मीडिया को एक फनी तरीके से इस्तेमाल करती हूं। मुझे दूसरों से लड़ना पसंद नहीं है और मैं फालतू की बातें नहीं करती हूं।

डर्टी केक काटने को लेकर ट्रोल होने पर निया शर्मा बोली- मुझे दूसरों से लड़ना पसंद नहीं! 8 डर्टी केक काटने को लेकर ट्रोल होने पर निया शर्मा बोली- मुझे दूसरों से लड़ना पसंद नहीं! 9

निया ने आगे कहा है, मैं इंस्टाग्राम से सीखती हूं। मैं कई ऐसे पेज चेक करती हूं जहां से मुझे कुछ नया सीखने को मिलता है। वो चाहे मेकअप हो या फिर हेयर स्टाइलिंग से जुड़ा कोई पेज…। मैं सोशल मीडिया पर ऐसी चीजें देखती हूं ना कि फालतू बातों में उलझती हूं। बता दे की अभिनेत्री निया शर्मा को टीवी के विवादित शो बिग बॉस 14 का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने वहा जाने से मना कर दिया था क्योंकि उनको एक ही जगह पर लम्बे समय तक रहना पड़ता।