ड्रग खरीदते रंगे हाथ पकड़ी गई ये मशहूर अभिनेत्री, एनसीबी ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार!

0
22

दोस्तों एनसीबी ने रविवार की रात को मुम्बई के वर्सोवा इलाके में 2 जगहों पर छापेमारी कर टीवी जगत से जुड़ी एक अभिनेत्री और पैडलर को गिरफ्तार किया है।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स खरीदने के आरोप में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इस ऑपरेशन में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक्ट्रेस प्रीतिका के साथ एक फैजल नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया है।एनसीबी सूत्रों की मानें, तो इस एक्ट्रेस को रंगे हाथ एनसीबी के अधिकारियों ने ड्रग खरीदते हुए वर्सोवा इलाके से पकड़ा है। इन सभी को रविवार को ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ड्रग खरीदते रंगे हाथ पकड़ी गई ये मशहूर अभिनेत्री, एनसीबी ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार! 5

बता दे की प्रीतिका हिमाचल प्रदेश की कारसोग की रहने वाली हैं। साथ ही एक्ट्रेस बीटेक ग्रेजुएट हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म झमेला से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मी सीरियल में काम किया है। एक्ट्रेस ने सीरियल संकटमोचन महाबली हनुमान में साची का किरदार निभाया था। वहीं संकटमोचन महाबली हनुमान के अलावा उन्होंने सीआईडी और सावधान इंडिया में भी नज़र आ चुकी हैं।
ड्रग खरीदते रंगे हाथ पकड़ी गई ये मशहूर अभिनेत्री, एनसीबी ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार! 6

ड्रग कनेक्शन का यह नया मामला है, जहां इस गैंग को पकड़ा गया है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में नया केस दर्ज करेगी। गौरतलब है कि सुशान्त सिंह राजपूत के मौत की जांच में ड्रग कनेक्शन सामनें आया था इस मामले मेंएनसीबी ने 2 अलग अलग केस दर्ज कर जांच शुरू की थी, जिसमें कई ड्रग पेडलर समेत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी और बॉलीवुड में फैले ड्रग के बड़े कार्टल का भी खुलासा हुआ था, जिसमें बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेस समेत कई लोगों के नाम सामने आये थे इन सभी से पूछताछ की गई थी।