साल की हुई गजनी गर्ल असिन, करियर के टॉप पर पहुँच कर बिज़नेसमैन से शादी कर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री!

0
13

दोस्तों साउथ और बॉलीवुड में अपने अभिनय से पहचान बना चुकी अभिनेत्री असिन ने 26 अक्टूबर को अपना 35वा जन्मदिन मनाया है,  साल 2008 में आई फिल्म गजनी से असिन ने बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी खासी पहचान बनाई थी। अनुष्का शर्मा को मात देकर उन्होंने साल 2008 बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब जीता था। मलयालम भाषी असिन ने 15 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी। बेहद खूबसूरत और पढ़ाई में होशियार असिन बड़ी हो कर डॉक्टर बनना चाहती थीं। मलयालम फिल्म नरेंद्रन माकन जयकांतन वाका से फिल्मों में एंट्री करने वालीं असिन का असली नाम असिन थोट्टुमकल है। 2007 में एक ऑनलाइन सर्वे में उन्हें कॉलीवुड की क्वीन कहा गया।

साल की हुई गजनी गर्ल असिन,  करियर के टॉप पर पहुँच कर बिज़नेसमैन से शादी कर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री! 13

असिन ने अपने छोटे से करियर में तमिल, हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया। उन्होंने तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते। आसिन दक्षिण भारत की फिल्म ‘गजनी’ की हीरोइन रह चुकी थीं। बॉलीवुड में जब 2008 में इस फिल्म का रीमेक आया तो लीड तो सूर्या की जगह आमिर ने लिया पर फीमेल लीड के लिए असिन को ही रखा गया। 2008 में फिल्म ‘गजिनी’ से बॉलीवुड में कदम रखा और यहां भी अपना अच्छा खासा नाम बना लिया था।

साल की हुई गजनी गर्ल असिन,  करियर के टॉप पर पहुँच कर बिज़नेसमैन से शादी कर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री! 14

असिन ने गजनी के अलावा रेडी, खिलाड़ी 786, हाऊसफुल 2 और बोल बच्चन जैसी फिल्मों में भी काम किया। बॉलीवुड में असिन ने सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान और अभिषेक बच्चन जैसे बड़े स्टार के साथ सुपरहिट फिल्में दीं। असिन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया। साल 2015 में उनकी फिल्म ऑल इज वेल आई और उसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे अहम फैसला लिया।

साल की हुई गजनी गर्ल असिन,  करियर के टॉप पर पहुँच कर बिज़नेसमैन से शादी कर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री! 15

बता दें कि असिन ने अब शादी करने का मन बना लिया था, अक्षय ने दिल्ली के अपने दोस्त राहुल शर्मा से असिन की मुलाकात कराई। दोनों में दोस्ती हुई और फिर शादी भी। असिन इस समय दो साल की बेटी अरिन की मां हैं और एक बहुत अच्छी होम मेकर हैं और उन्होंने लाइफ पार्टनर के रूप में माइक्रोमैक्स के को फाउंडर राहुल शर्मा को चुना। असिन ने साल 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी कर ली थी। जिसके बाद असिन फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं। राहुल से असिन की मुलाक़ात खिलाड़ी कुमार अक्षय ने करवाई थी।

साल की हुई गजनी गर्ल असिन,  करियर के टॉप पर पहुँच कर बिज़नेसमैन से शादी कर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री! 16

अक्षय की वजह से असिन और राहुल की जान-पहचान दोस्ती में बदली और धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और इनका रिश्ता शादी तक जा पहुंचा। असिन और राहुल की भव्य शादी हुई थी। अक्षय शादी के सबसे खास मेहमान थे। वो राहुल के बेस्ट मैन बने थे। असिन ने साल 19 जनवरी 2016 को  बिजनेसमैन राहुल शर्मा के साथ शादी की थी। असिन क्रिश्यन हैं और राहुल हिंदू है। ऐसे में इनकी दो बार शादी हुई थी।

साल की हुई गजनी गर्ल असिन,  करियर के टॉप पर पहुँच कर बिज़नेसमैन से शादी कर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री! 17

साल की हुई गजनी गर्ल असिन,  करियर के टॉप पर पहुँच कर बिज़नेसमैन से शादी कर छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री! 18

बता दे की अरबपति बिजनेस मैन की वाइफ बनते ही असिन ने बॉलीवुड को अलविदा बोल दिया। ग्लैमर वर्ल्ड से दूर वो परिवार के खुश हैं। अब असिन भी पति का 2000 करोड़ का बिजनेस संभाल रही हैं । अपनी निजी जिंदगी में असिन बेहद खुश है। राहुल और उनकी एक बेटी है आरिन।  फिलहाल असिन गुड़गांव में अपने परिवार के साथ रह रही हैं और खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। असिन ने इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है। एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ असिन भरतनाट्यम और कथकली में ट्रेंड डांसर है। एक-दो नहीं बल्कि 8 भाषाओं को बोलना और समझना जानती है। 3 फिल्म फेयर अवार्ड जीत चुकी हैं।