रातों-रात बन गई हैं नैशनल क्रश ‘मिर्जापुर 2’ की ‘माधुरी यादव’, जानिए कौन है ये अभिनेत्री!

0
25

दोस्तों पॉप्युलर वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर’ का सेकेंड सीजन रिलीज हो चुकी है। वेब सीरीज के मुख्य किरदार जैसे कालीन भैया, मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता तो पहले ही लोगों के बीच काफी पॉप्युलर थे लेकिन दूसरे पार्ट में जिस किरदार का ध्यान लोगों का सबसे ज्यादा खींचा है वह है मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी माधुरी यादव का किरदार जो ऐक्ट्रेस ईशा तलवार ने निभाया है। ईशा तलवार बेब सीरीज़ रिलीज़ होने के बाद से ईशा काफी चर्चाओं में आ चुकी है।

रातों-रात बन गई हैं नैशनल क्रश 'मिर्जापुर 2' की 'माधुरी यादव', जानिए कौन है ये अभिनेत्री! 11

बता दे की अभिनेत्री ईशा ने साल 2012 में मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था। मलयालम के अलावा उन्होंने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। ईशा तलवार के पिता विनोद तलवार भी ऐक्टर रह चुके हैं। ईशा ने मुंबई के सेंट जेविअर कॉलेज से ग्रैजुएशन के बाद कोरियॉग्रफर टेरेंस लुइस की डांस क्लास जॉइन कर लीं। यहां ईशा ने बैले, जैज, हिप हॉप, सालसा जैसे कई तरह के डांस सीखे और फिर एक डांस स्टूडियो में ट्यूटर बन गईं। ईशा का कहना है कि टेरेंस लुइस ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी।

रातों-रात बन गई हैं नैशनल क्रश 'मिर्जापुर 2' की 'माधुरी यादव', जानिए कौन है ये अभिनेत्री! 12 रातों-रात बन गई हैं नैशनल क्रश 'मिर्जापुर 2' की 'माधुरी यादव', जानिए कौन है ये अभिनेत्री! 13

बता दे की ईशा ने एक छोटा सा रोल सलमान खान की फ्लॉप फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में निभाया था और किसी की नजर ईशा पर गई ही नहीं। ईशा अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ में भी नज़र आ चुकी है। इसके बाद ईशा आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में नजर आई थीं। ईशा ने शानदार कलाकार संजय मिश्रा के साथ फिल्म ‘कामयाब’ और हाल में रिलीज हुई विक्रांत मैसी-यामी गौतम की फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में भी काम किया है। वही ईशा ने हिंदी फिल्मों में डेब्यू बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ से की थी।

रातों-रात बन गई हैं नैशनल क्रश 'मिर्जापुर 2' की 'माधुरी यादव', जानिए कौन है ये अभिनेत्री! 14 रातों-रात बन गई हैं नैशनल क्रश 'मिर्जापुर 2' की 'माधुरी यादव', जानिए कौन है ये अभिनेत्री! 15

ईशा तलवार के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वह काम कर रही हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘तूफान’ में भी ईशा तलवार नजर आएंगी। इस फिल्म में लीड रोल में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर हैं।ईशा को भले ही लोग अब नोटिस कर रहे हों लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा कि वह टीवी विज्ञापनों का काफी पॉप्युलर फेस रही हैं। ईशा ने अबी तक 40 से ज्यादा विज्ञापनों में काम किया है जिनमें पिज्जा हट, काया स्किन क्लीनिक, ड्यूलक्स पेंट्स जैसे बड़े ब्रैंड्स शामिल हैं।