बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, काम्या पंजाबी ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट!

0
20

दोस्तों टीवी जगत विवादित शो बिग बॉस 14 में  टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक भी इस शो का हिस्सा बन चुकी है।’बिग बॉस 14′ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की। उनके साथ दो और टीवी एक्टर्स – शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने भी घर में एंट्री ली।  कप्तान कविता ने शार्दुल पंडित तथा पवित्रा पुनिया को नियमों का उल्लंघन करने पर बहुत बुरा भला सुनाया। इसी के साथ कविता ने ये बता दिया कि वे किसी से कम नहीं हैं तथा डंके की चोट पर अपना पक्ष रखना जानती हैं।

बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, काम्या पंजाबी ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट! 5

वही एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं काम्या पंजाबी, बंदगी कालरा तथा शेफाली जरीवाला ने ट्वीट कर कविता कौशिक की प्रशंसा की है। सीजन 13 में दिखीं शेफाली जरीवाला ने कविता को बॉस लेडी बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- #BossLady कविता कौशिक I’m Love it !!!! वहीं बंदगी कालरा कहती हैं- ऐसा लगता है जैसे बॉस की शो में वापसी हो गई है। मजा आ गया। वहीं काम्या पंजाबी निरंतर ट्वीट कर कविता का समर्थन कर रही हैं।

बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, काम्या पंजाबी ने किया एक्ट्रेस को सपोर्ट! 6

बता दे की अभिनेत्री काम्या पंजाबी के समझाने पर ही कविता बिग बॉस 14 में आई हैं। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि स्वयं कविता ने किया है। अब जब कविता बिग बॉस में आ ही गई हैं तो काम्या ने उनका समर्थन करने का पूरा जिम्मा उठा लिया है। वे कविता को धाकड़ छोरी मानती हैं। उनके अनुसार, कविता ने शो में आते ही तहलका मचा दिया है। वही कविता कौशिक के बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड मेंबर बनकर आने से सीन पलटता हुआ स्पष्ट नजर आ रहा है। शो में कविता कौशिक कई घरवालों को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। वैसे कविता के बॉसी स्टाइल से पवित्रा पुनिया नाखुश हैं। क्योंकि वे स्वयं को बिग बॉस की दादा कहती हैं। पिछले एपिसोड में पवित्रा ने कहा भी कि शो का दादा तो एक ही है तथा वो मैं हूं।