अलगे महीने टीवी पर ये नए शो देंगे दस्तक, जानिए इन शोज बारे में!

0
21

दोस्तों कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन खत्म होने के बाद से चैनल और टीवी निर्माता भी नए धारावाहिकों बनाने में लगे हुए हैं। अक्टूबर में ‘हमारीवाली गुड न्यूज’ और ‘अपना टाइम भी आएगा’ जैसे नए धारावाहिकों के बाद इस महीने भी कुछ नए धारावाहिक आपके मनोरंजन के लिए तैयारी कर रहे हैं। आपको बताते हैं कि नवंबर के महीने में टीवी पर हिंदी के मुख्य चैनल किन धारावाहिकों की शुरुआत करेंगे।

तारे जमीन पर 

अलगे महीने टीवी पर ये नए शो देंगे दस्तक, जानिए इन शोज बारे में! 11

नवंबर के महीने की शुरुआत टीवी चैनल स्टार प्लस एक ऐसे सिंगिंग रियलिटी शो से करने जा रहा है जिसमें प्रतियोगी अपनी कला का प्रदर्शन तो जरूर करेंगे लेकिन उनमें न तो कोई विजेता रहेगा और न ही कोई उपविजेता। निर्माताओं का मानना है कि यह शो उन्होंने सिर्फ लोगों की कलाएं बाहर लाने के लिए शुरू किया है, किसी को जिताने या फिर हराने के लिए नहीं। शो का शीर्षक ‘तारे जमीन पर’ है जिसमें शंकर महादेवन, टोनी कक्कड़ और जोनिता गांधी प्रतियोगियों के मेंटॉर बनकर आएंगे। टीवी पर इस शो की शुरुआत 2 नवंबर से हो रही है।

इमली

अलगे महीने टीवी पर ये नए शो देंगे दस्तक, जानिए इन शोज बारे में! 12

स्टार प्लस पर ही पहले से चल रहा एक अलौकिक शक्तियां वाला शो ‘ये जादू है जिन्न का’ अपने अंतिम पड़ाव में है और इसकी जगह इसी प्रोडक्शन हाउस का एक नया शो ‘इमली’ लेने वाला है।’ 16 नवंबर से शुरू होने वाला यह धारावाहिक एक बंगाली शो ‘इश्ति कुटुंब’ का रीमेक है। निर्माताओं के अनुसार यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जिसमें कोई भी नकारात्मक किरदार नहीं है। मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिए शो के निर्माताओं ने गशमीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर खान और मयूरी प्रभाकर देशमुख को चुना है।

मोलकी 

अलगे महीने टीवी पर ये नए शो देंगे दस्तक, जानिए इन शोज बारे में! 13

कलर्स चैनल की शुरुआत वैसे तो ‘बालिका वधू’ जैसे बेहतरीन शो के साथ हुई थी और तब ये चैनल टीआरपी की रेस में सबसे आगे भी निकल गया था। लेकिन, अब चैनल के पास नए विचारों का अकाल होता दिख रहा है। उसने एक घिसी पिटी कहानी वाले धारावाहिक ‘मोलकी’ को अगले महीने प्रसारित करने का फैसला किया है, जिसमें दुल्हनों को पैसे देकर लाया जाता है। धारावाहिक में मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिए अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन जैसे कलाकार हैं ये शो भी 16 नवम्बर को शुरू होने वाला है।

ब्रह्मराक्षस 2

अलगे महीने टीवी पर ये नए शो देंगे दस्तक, जानिए इन शोज बारे में! 14

जी टीवी इस महीने अपने लोकप्रिय धारावाहिक ‘ब्रह्मराक्षस’ के दूसरे सीजन की शुरुआत करने जा रहा है। यह शो वैसे पिछले महीने ही रिलीज होने वाला था लेकिन ठीक से व्यवस्था न बनने के कारण निर्माता इस धारावाहिक को अब 22 नवंबर से टीवी पर प्रसारित करेंगे। यह कहानी एक लड़की कालिंदी की है जो नवविवाहिताओं को एक राक्षस से बचाती है। कालिंदी का किरदार धारावाहिक में निक्की शर्मा अदा करेंगे।

स्टोरी 9 मंथ्स की 

अलगे महीने टीवी पर ये नए शो देंगे दस्तक, जानिए इन शोज बारे में! 15

‘स्टोरी 9 मंथ्स की’ के तहत टीवी पर तय अंत वाली कहानियां शुरू होने जा रही हैं। ये ऐसे धारावाहिक होंगे जिनकी कहानियों को बेवजह खींचा नहीं जाएगा। यह एक काल्पनिक धारावाहिक होगा जिसे सोनी टीवी 23 नवंबर से शुरू करेगा। धारावाहिक में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सुकृति कांडपाल दिखेंगी आलिया श्रॉफ के किरदार में और आशय मिश्रा को इस धारावाहिक में सारंगधर पांडे का किरदार मिला है ।