अली को ‘स्मॉल टाउन गुंडा’ कहने पर ट्रोल हुईं कविता कौशिक, यूजर बोले- शर्म आनी चाहिए खुद को!

0
26

दोस्तों टीवी के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों सुर्खियों में हैं। शो में कई कंटेस्टेंट्स हैं जो अपने खेल और रणनीति के अलावा लड़ाई-झगड़े की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। इन दिनों बिग बॉस 14 के अंदर कविता कौशिक और अली गोनी के बीच काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है।कविता कौशिक और अली गोनी ने बिग बॉस 14 के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री ली है। शो में पहुंचते ही यह दोनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अली को 'स्मॉल टाउन गुंडा' कहने पर ट्रोल हुईं कविता कौशिक, यूजर बोले- शर्म आनी चाहिए खुद को! 11

वहीं अली गोनी से झगड़ा करने पर कविता कौशिक सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। हाल ही में अली गोनी से झगड़ा करते हुए कविता कौशिक ने उन्हें छोटे शहर की गली का गुंडा बताया। कविता कौशिक की यह बात अली गोनी के फैंस को बिल्कुल पंसद नहीं आई और उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अली को 'स्मॉल टाउन गुंडा' कहने पर ट्रोल हुईं कविता कौशिक, यूजर बोले- शर्म आनी चाहिए खुद को! 12

पूजा शर्मा नाम की सोशल मीडिया यूजर ने कविता कौशिक को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘यह छोटे शहर की गली का गुंडा क्या है जो कविता कौशिक ने अली गोनी को कहा और इसके बाद वह खुद को भी गांव की लड़की बताकर अपनी बात कवर करना चाह रही थीं। उन्हें सच में कुछ बोलने से पहले दो-तीन बार सोचना चाहिए कि क्या कहना है और क्या नहीं कहना है, फिर तो यह पहले हफ्ते में ही एजाज के लिए गैंगस्टर थीं’।

अली को 'स्मॉल टाउन गुंडा' कहने पर ट्रोल हुईं कविता कौशिक, यूजर बोले- शर्म आनी चाहिए खुद को! 13 अली को 'स्मॉल टाउन गुंडा' कहने पर ट्रोल हुईं कविता कौशिक, यूजर बोले- शर्म आनी चाहिए खुद को! 14
एक सोशल मीडिया यूजर ने कविता कौशिक के लिए ट्विटर पर लिखा, ‘कविता कौशिक ने अली गोनी से कहा- छोटे शहर के जो सबसे नल्ले फालतू लड़के होते हैं यह वह है। सच में कविता कौशिक आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए। छोटे शहर के लड़के होना कोई अनादर की बात नहीं है, तो बची इज्जत है न वह भी खत्म करने गईं हैं मैडम’। इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कविता कौशिक को ट्रोल किया है।

अली को 'स्मॉल टाउन गुंडा' कहने पर ट्रोल हुईं कविता कौशिक, यूजर बोले- शर्म आनी चाहिए खुद को! 15
आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में शनिवार को हुए वीकेंड का वार में सलमान खान सभी घरवालों से उनकी जरूरत के हिसाब से अपनी दोस्ती के बारे में पूछ रहे थे। इसी बीच कविता कौशिक और अली गोली के बीच बहस शुरू हो गई। कविता ने गुस्से में अली को छोटे शहर की गली का गुंडा कह दिया। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अली गुंडों की तरह पीछे से बोलते और चिल्लाते हैं।