कभी पैसों के लिए गाड़ियां धोया करते थे कंगना रनौत के ‘पति’, यूं मिली जस्सी गिल को शोहरत!

0
35

दोस्तों पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जस्सी गिल सिंगिंग और फिल्म इंडस्ट्री का काफी पॉपुलर नाम बन चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले जस्सी गिल ने काफी स्ट्रगल भी किया है। वह पैसे कमाने के लिए गाड़ियां तक धो चुके हैं।

कभी पैसों के लिए गाड़ियां धोया करते थे कंगना रनौत के 'पति', यूं मिली जस्सी गिल को शोहरत! 7

कभी पैसों के लिए गाड़ियां धोया करते थे कंगना रनौत के 'पति', यूं मिली जस्सी गिल को शोहरत! 8

जस्सी गिल इस तस्वीर में गाड़ी धोते दिख रहे हैं। फोटो खुद जस्सी ने शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए जस्सी ने बताया था कि पैसों के लिए उन्होंने तीन महीनों तक लोगों की गाड़िया भी धोई हैं। जस्सी की बहन ऑस्ट्रेलिया में रहती थीं। वह उनके पास गए थे और वहीं पर गाड़ी धोने का काम पकड़ लिया।

कभी पैसों के लिए गाड़ियां धोया करते थे कंगना रनौत के 'पति', यूं मिली जस्सी गिल को शोहरत! 9

बता दे की जस्सी गिल को अपना मयूजिक अल्बम निकालना था उसी के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी। 2011 में जस्सी का पहला अल्बम बेचमैट रिलीज हुआ। पहले गाने से ही जस्सी सुपरस्टार बन गए। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। म्यूजिक में हिट हुए तो उन्हें पंजाबी फिल्मों में भी काम मिलने लगा। अब वह बॉलीवुड फिल्में भी कर रहे हैं। जस्सी गिल फिल्म पंगा में दिखे थे। इस फिल्म में वह कंगना के पति के किरदार में खूब पसंद किये गए। उससे पहले वह हैप्पी फिर भाग जाएगी में भी दिखे थे।