दादा धर्मेन्द्र, चाचू बॉबी देओल और पापा सनी देओल ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सनी देओल के बेटे करण का आज 27 नवंबर को जन्मदिन मना रहे है और घरवालों ने अपने इस लाडले पर खूब जमकर प्यार लुटाया है।  चाचा बॉ़बी देओल ने और दादा जी धर्मेन्द्र ने प्यार भरा विश किया है।

दादा धर्मेन्द्र, चाचू बॉबी देओल और पापा सनी देओल ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश! 9

करण के दादा धर्मेन्द्र ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें करण के गले में फूलों की माला दिख रही है और वह उन्हें कुछ खिलाते दिख रहे हैं। धर्मेन्द्र ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन्स को उनसे मिले विश के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।

दादा धर्मेन्द्र, चाचू बॉबी देओल और पापा सनी देओल ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश! 10 दादा धर्मेन्द्र, चाचू बॉबी देओल और पापा सनी देओल ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश! 11

बता दे की बॉबी देओल ने भी करण के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और लिखा है- हैपी बर्थडे बेटा। वहीं सनी देओल ने हैशटैग के साथ अपने बेटे करण को बर्थडे विश किया है। वही पापा सनी देओल ने भी करण को जन्मदिन की भाई दी है।

दादा धर्मेन्द्र, चाचू बॉबी देओल और पापा सनी देओल ने कुछ इस तरह किया बर्थडे विश! 12

बता दे की करण ने सहर बाम्बा के साथ ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुके है, करण की फिल्म पिछले साल रिलीज़ हुई थी,  जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यू मिले थे। करण भी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अक्सर अपने बचपन की यादें फैन्स से शेयर किया करते हैं।