सनी देओल ने विदेश में चुपचाप कर ली थी शादी, कई सालो तक छुपा कर रखा था ये राज़!

0
36

दोस्तों बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स अपनी निजी जिंदगी को छिपाकर रखते हैं। उनकी पत्नियां लाइम लाइट से दूर रहती हैं।   सनी देओल भी उन्हीं एक्टर्स में से एक है जिनकी पत्नी के बारे में कुछ ही लोगों को पता है जो की लाइम लाइट से दूर रहती है और अपने घर परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करती है।

सनी देओल ने विदेश में चुपचाप कर ली थी शादी, कई सालो तक छुपा कर रखा था ये राज़! 9

बता दे की साल 1983 में रिलीज हुई ‘बेताब’ सनी देओल की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह थीं। शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं। अमृता की मां इन दोनों के रिश्ते के खिलाफ थीं। जब उन्होंने सनी देओल के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा हैं। इसी वजह से अमृता और सनी का रिश्ता टूट गया।

सनी देओल ने विदेश में चुपचाप कर ली थी शादी, कई सालो तक छुपा कर रखा था ये राज़! 10

सनी देओल ने पूजा देओल से चुपचाप शादी रचा ली थी। ये लंदन में रहती थीं और इनका असली नाम लिंडा देओल है। वह आधी भारतीय और आधी ब्रिटिश मूल की हैं। पूजा एक बेहतरीन राइटर भी हैं। उन्होंने सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 2’ की स्टोरी लाइन लिखी थी। हालांकि पूजा कैमरे के सामने आने से बचती रही हैं। उन्हें लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है।

सनी देओल ने विदेश में चुपचाप कर ली थी शादी, कई सालो तक छुपा कर रखा था ये राज़! 11 सनी देओल ने विदेश में चुपचाप कर ली थी शादी, कई सालो तक छुपा कर रखा था ये राज़! 12

सनी देओल ने अपनी शादी को काफी समय तक लोगों से छिपाकर रखा। उस दौर में ये माना जाता था कि शादी करने के बाद एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। इसलिए सनी ने परिवार की बात मानते हुए शादी के बारे में कई दिनों तक किसी को कुछ नहीं बताया। सनी और पूजा देओल के दो बेटे हैं, करण देओल और राजवीर देओल। करण बॉलीवुड में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपना डेब्यू कर चुके हैं। वहीं राजवीर के फिल्मों में आने को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं है।