इन आन स्क्रीन भाई बहनों को असल ज़िन्दगी में हुआ था प्यार, जानकर रह जायेंगे हैरान!

0
293

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी जगत कलाकार किरदार निभाने को मिलते हैं। और कभी तो ये स्टार्स अपने फैंस को भी चौका देते हैं लेकिन आज हम पको छोटे परदे की कुछ ऐसे स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं। ऐसे जोडिया जो भाई बहन का किरदार निभा कर सबको मनोरंजन कर चुकी हैं। लेकिन ये असल जिंदगी में ये एक दूसरे से प्यार करते होते हैं। लेकिन आज हम आपको छोटे पर्दे की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो पर्दे पर भाई बहन बनकर सबका मनोरंजन कर चुके हैं। लेकिन असल ज़िन्दगी में ये दोनों प्यार में है।आइए जानते हैं उन पांच जोड़ियों के बारे में!

 रोहन मेहरा और कांची सिंह

टीवी के फैमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय शो है। इस शो में रोहन मेहरा और कांची सिंह भाई बहन है। परंतु रियल लाइफ में दोनों का अफेयर चल रहा है। इस कारण सीरियल के निर्माताओं को बहुत चिंता होने लगी है कि कहीं इसका असर सीरियल पर ना पड़े।

 शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

टीवी के पोपुलर शो एक वीर की अरदास वीरा में दिगंगना सूर्यवंशी ने शानदार किरदार निभाया और वे बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गयी। बता दें कि शिविन नारंग ने इस धारावाहिक में दिगंगना सूर्यवंशी की बहन का किरदार निभाया था।   लेकिन खबरों की मान ने तो ये दोनों ऑन स्क्रीन भाई-बहन रियल जिंदगी में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा

स्टार प्लस के फैमस शो ये हैं मोहब्बतें में अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा भाई बहन का किरदार निभाते हैं। लेकिन खबरों के मुताबिक ये दोनों एक-दूसरे को असल जिंदगी में डेट कर रहे हैं।  दोनों की  सोशल मीडिया अकांउट पर एक साथ कई तस्वीरें हैं।

 

 मयंक वर्मा और रिया शर्मा

टीवी शो  तू सूरज मैं सांझ पियाजी में अभिनेत्री रिया शर्मा मयंक वर्मा की बहन का किरदार अदा कर रही है। ये दोनों शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय व्यतीत करते हैं और अन्य जगहों पर भी कई बार इन दोनों को एक साथ देखा गया है। ऐसी अफवाह आ रही थी की दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है।