20 साल बाद फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है 90’s का ये सबसे फेमस शो, देखें तस्वीरें

0
155

टीवी क्वीन एकता कपूर ने मशहूर सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की के रीमेक के साथ वापस टीवी पे लौटने का एलान कुछ ही समय पहले किया है. गौरतलब है की एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में कई मश्होर शो दिए है और वे एक सफल फिल्म निर्माता भी है. हो सकता है एकता कपूर फिर से टीवी पर एक नयी प्रतिस्पर्धा शुरू कर दे. उनके शो के रीमेक के बाद एक और 90 के दशक का शो है जो जल्द ही टीवी पर फिर से लौट सकता है.

20 साल बाद फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है 90's का ये सबसे फेमस शो, देखें तस्वीरें 1

 

जल्द 90 के दशक का एक मशहूर शो स्वाभिमान जल्द ही टीवी पर फिर से लौट सकता है. इस शो के रीमेक की खबर मीडिया में आ रही है. इस शो में मशहूर एक्टर रोहित रॉय ने मुख्य भूमिका निभाई थी. गौरतलब है कि पहले के समय में जब के नाम से शुरू होने वाले सीरियल नहीं आते थे, तब लोग इन सीरियल्स को देखना बेहद पसंद करते थे. यह शो उस समय के फेमस चैनल दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ करता था.

20 साल बाद फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है 90's का ये सबसे फेमस शो, देखें तस्वीरें 2

Manikarnika Tailer Out Watch Now

 

स्वाभिमान सीरियल के निर्देशक विक्रम भट्ट थे. आपको जान कर हैरानी होगी कि यह शो पूरे इक्कीस साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है. वही इस बारे में रोहित रॉय का कहना है कि वह विक्रम भट्ट के साथ काम करने के लिए काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहे है. जी हां रोहित रॉय का कहना है कि वह विक्रम भट्ट को काफी लम्बे समय से जानते है. हालांकि रोहित रॉय का कहना है कि जब वो स्वाभिमान की शूटिंग कर रहे थे, तब इसका निर्देशक महेश भट्ट कर रहे थे. ऐसे में विक्रम भट्ट भी उनका बखूबी साथ दे रहे थे और इस सीरियल को बनाने में विक्रम भट्ट ने भी काफी मेहनत की है.

 

20 साल बाद फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है 90's का ये सबसे फेमस शो, देखें तस्वीरें 3

इसके साथ ही रोहित ने बताया कि तब उनके पिता प्रवीण भट्ट शो के डीओपी थे. ऐसे में उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि वो फिर से इस सीरियल के साथ वापसी कर रहे है. इसके बाद रोहित ने बताया कि शो के प्रोड्यूसर अमित खन्ना उन्हें दोबारा इस शो पर गौर करने की सलाह दे रहे है.

20 साल बाद फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है 90's का ये सबसे फेमस शो, देखें तस्वीरें 4

 

बरहलाल रोहित रॉय का कहना है कि इस शो की स्टोरी लाइन तो वही रहेगी, लेकिन इसमें बीस साल का लीप जरूर आ जाएगा. इसके बाद रोहित ने बताया कि वह ऋषभ मल्होत्रा के किरदार में ही नजर आएंगे. वही अगर इस शो की कहानी की बात करे तो शो की कहानी रोहित रॉय के बच्चो के इर्द गिर्द ही घूमेगी. शो के निर्माता का कहना है की शो को वहीँ से आगे बढाया जायेगा लेकिन इसमें 20 साल का लीप होगा. उसी लव स्टोरी के 20 साल के लीप के साथ आगे बढाया जायेगा. अब देखना यह होगा की आज के इस प्रतिस्पर्धा भरे युग में यह सीरियल फिर से पहले जैसी फेमस हो पता है या नहीं.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here