‘वैलेंटाइन डे’ पर नेहा कक्कड़ की जिंदगी में लौट आया प्यार, देखकर खुद को भी नहीं हुआ यकीन

0
678

बीते दिनों अपनी एक पोस्ट के जरिए नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली की तरफदारी करते हुए दोनों के ब्रेकअप के लिए हालात को जिम्मेदार ठहराया था। इस पोस्ट में नेहा ने हिमांश को कसूरवार न ठहराते हुए किस्मत को कोसा था। इस बात को अभी कुछ दिन ही हुए थे कि वैलेंटाइन डे का खास मौका आ गया। और खास मौके पर नेहा को एक ऐसा सरप्राइज मिला, जिसकी उन्होंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी।

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थीं। दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। नेहा, हिमांश के साथ की सभी फोटोज को भी सोशल मीडिया से हटा लिया था। इस बात से उबरने में नेहा को काफी दिन लग गए। इसके बाद नेहा सिंगल रहने के फायदे बताते हुए नजर आई थीं।

इन दिनों नेहा सिंगल हैं ऐसे में उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की होगी कि वैलेंटाइन डे के खास मौके पर उनको सरप्राइज मिलेगा। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें प्रपोजल मिला है। एक शख्स ने अपने घुटनों पर बैठकर उनको फ्लावर, गिफ्ट्स और कार्ड दिए और अपने प्यार का इजहार किया।

नेहा ने उस फैन के बुके को कबूल किया और शुक्रिया अदा किया। इसके बाद नेहा ने उस फैन को गले से लगाकर किस भी किया। वीडियो में नेहा काफी खुश दिखाई दीं और खुलकर हंसती हुई भी नजर आईं। इसके साथ नेहा ने लिखा, ‘Back stage last night! Valentines Day Surprise. I’m so lucky I have #NeHearts like You. Love My NeHearts. इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

बीते दिनों नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी । इस पोस्ट में नेहा ने लिखा, ‘डियर मीडिया.. हमारा ब्रेकअप गंदी तरह से नहीं हुआ है और न ही हमारा रिलेशन खराब था। आप किसी पर भी आरोप ना लगाओ। मुझे लगता है कि ब्रेकअप में किसी की भी गलती नहीं थी। हो सकता है कि भगवान को ही हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो। ऐसी बातें कर नकारात्मकता ना फैलाइये…. अच्छी बातें कीजिए और सकारात्मकता फैलाइये।’