ऐश्वर्या के लिए अभिषेक ने छोड़ दिया था इस एक्ट्रेस को, 10 महीने तक चला रिलेशन!

0
802

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक माने जाते हैं अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ियों में से एक हैं दोनों नें साल 2007 में शादी की थी ऐश्वर्या से शादी से पहले अभिषेक नें करिश्मा कपूर से सगाई की थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों की सगाई टूट गई लेकिन करिश्मा के बाद अभिषेक का जिस बॉलीवुड हसीना पर दिल आया था और अभिषेक नें जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपना दिल दिया था जिसके साथ अभिषेक 10 महीनों तक रिलेशनशिप में रहे थे और बॉलीवुड की इस हसीना को अभिषेक बच्चन नें ऐश्वर्या रॉय बच्चन के कारण छोड़ दिया था।

दीपनिता से अभिषेक शादी करने वाले थे लेकिन ऐश की वजह से उन्होंने दीपनिता को छोड़ दिया। जी हाँ ऐसा कहा जाता है कि अभिषेक और दीपनिता का अफेयर कई समय तक सुर्ख़ियों में रहा लेकिन ऐश के लाइफ में आते ही अभिषेक ने उन्हें छोड़कर ऐश से शादी कर ली। शर्मा दीपानिता के साथ अभिषेक 10 महीने तक रिलेशनशिप में रहे।

अभिषेक और दिपानिता की मुलाकात बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे नें करवाई थी। मशहूर लेखक सुमित जोशी की किताब अफेयर्स ऑफ बॉलीवुड स्टार्स कि किताब में दीपानिता और अभिषेक के रिश्ते का जिक्र किया गया है जिसमें दीपानिता नें भी खुद इस बात का खुलासा किया है कि अभिषेक नें अपनी बर्थडे पार्टी में उन्हें इस लिए नही बुलाया था क्योंकि उन्होनें  ऐश्वर्या रॉय बच्चन को अपने जन्मदिन की पार्टी में खास तौर से बुलाया था ऐश्वर्या के लिए अभिषेक नें खास तौर से पर्सनल इनवीटेशन भेजा था।

आपको बता दें की दीपानिता नें अपने मॉडलिंग करियर की शुरूआत बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ की थी बिपाशा बसु और दीपानिता दोनों रूम मेट भी रह चुकी हैं इतना ही नही बिपाशा नें अपनी दोस्त को इस बात से आगाह भी किया था की अभिषेक ऐश्वर्या को चाहने लगे हैं। अभिषेक ने बाद मणीरत्नम की फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिल्म  ‘गुरु’ की सक्सेस पार्टी में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया और बाद में 20 अप्रैल 2007 को दोनों ने शादी कर ली। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।