फ़िल्मों में रोमांटिक सीन शूट करते समय जब बहक गए थे ये स्टार्स, जानिए फ़िर क्या हुआ!

0
2230

दोस्तों फिल्म दुनिया में एक कलाकार को पर्दे पर कई तरह के रोल करने पड़ते है, जिसकी वजह से उसकी तरफ भी होती है और कई बार ये सितारे कुछ रोमांटिक सीन्स या किस और तरह के सीन करने के कारण अपने आप पर काबू नही रख पाते है, कई दफ़े यह अंतरंग सीन तारिकाओं के शोषण का कारण भी बन जाते हैं। तनुश्री दत्ता ने जो नाना पाटेकर पर आरोप लगाए वो भी फ़िल्म शूट के दौरान की ही घटना है। आज आपको बता रहे है वो एक्ट्रेस जो इन सीन में अपने कलाकार का आपा खोते देखा है।

जैकलीन फर्नांडीज

यह फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है। राज निदिमोरु एंड कृष्णा डीके डायरेक्टेड इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज के बीच एक किसिंग सीन था। सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर द्वारा कट बोले जाने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक-दूसरे को किसिंग करते रहे थे।

माधुरी दीक्षित

फिल्म को बापू यानी सत्तिराजू लक्ष्मी नारायण ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में एक सीन था, जिसमें रंजीत माधुरी दीक्षित का रेप करते हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान रंजीत अनकंट्रोल हो गए थे और खुद को माधुरी के ऊपर फोर्स करने लगे थे। इस बात से माधुरी बुरी तरह घबरा गई थीं। आखिर माधुरी ने साफ़ लहजे में रंजीत को चेतावनी दी की वे उन्हें टच न करें।

 दलीप ताहिल और जया प्रदा

खबरों की माने तो अभिनेता दलीप ताहिल और जया प्रदा साथ काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान जया प्रदा के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिससे सबके सामने उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। दरअसल, एक फिल्म में उन्हें दलीप ताहिल के साथ इंटीमेट सीन शूट करना था। इस सीन के लिए जैसे ही कैमरा रोल करना शुरू हुआ वैसे ही दलीप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जया खुद को छुड़ाने का प्रयास कर रही थीं जब उन्हें ज्यादा तकलीफ होने लगी तो उन्होंने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

माधुरी दीक्षित

बता दे की डायरेक्टर फिरोज खान की इस फिल्म में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन दिया था। कहा जाता है कि इस सीन के दौरान विनोद इतने अनकंट्रोल हुए कि माधुरी का होंठ ही चबा गए। जब फिल्म रिलीज हुई तो इंटीमेट सीन को लेकर माधुरी की काफी आलोचना हुई थी। बाद में खुद माधुरी ने इस सीन को करना अपनी गलती बताया था।