5 बड़ी हीरोइनों से अफेयर के बाद की है इस टीवी एक्टर ने शादी, देखें तस्वीरें

0
1596

 

लगभग 20 साल पहले सीरियल कहानी घर घर की से करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता करण पटेल आज छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय अभिनेता माने जाते है. करण की उम्र 35 साल है और उन्होंने 2015 में शादी की थी. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की करण के इससे पहले 5 अफेयर भी रह चुके थे. आज हम आपको करण के लव अफेयर्स के बारे में ही बताने जा रहे है.

1.  अमिता चांडेकर

करण और अमिता ने एक साथ टीवी सीरियल में काम किया था और वहीँ इनके प्यार की शुरुआत हुई. लेकिन कुछ सालों तक डेट करने के बाद इन्होने ब्रेकअप कर लिया था.

2. पायल रोहतगी 

करण और पायल एक समय बेहद सीरियल लव अफेयर में थे और इनकी मीडिया में भी बहुत चर्चा होती थी. एक समय ये शादी भी करने ही वाले थे लेकिन पायल रोहतगी ने करण पटेल को सोशल मीडिया पर भला बुरा भी कह दिया था जिसके कारण बड़ा विवाद हुआ था। और इनका ब्रेकअप हो गया.

3. प्रियंका बासी 


इन दोनों की मुलाकात साल 2012 में ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर हुई थी दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी और यह दोस्ती प्यार में तब्दील हुई। बाद में करण पटेल ने उनसे दूरियां बढ़ा ली।

4. प्रत्यूषा बनर्जी 

प्रत्युषा आज इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने सुसाइड कर लिया था. एक समय करण का प्रत्युषा से भी अफेयर था. करण पटेल को लेकर काम्या पंजाबी और प्रत्यूषा बनर्जी के बीच फाइट की थी, लेकिन प्रत्यूषा ने कभी भी मीडिया के सामने यह रिश्ता कबूल नहीं किया।

5. काम्या पंजाबी


इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तब फैंस के बीच खलबली मच गई थी, क्योंकि वह दोनों एक दूसरे के इतने करीब थे की शादी की खबरें भी सुनने को मिली थी। लेकिन झटका तो हर किसी को तब लगा जब 2014 में करण पटेल और अंकिता भार्गवा से सगाई कर ली।

6. अंकिता भार्गवा 


अंकिता भार्गवा करण पटेल ने साल 2015 में शादी कर ली और आज वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।