बॉलीवुड का फैमस अभिनेता है कादर खान का बेटा नाम जानकर नहीं होगा यकींन

0
474

कादर खान ने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक करीबन 300 फिल्मों में अभिनय किया हैं।  इसके अलावा वह 1000 हिंदी व् उर्दू फिल्मों का संवाद लेखक भी रह चुके हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा फ़िल्में अभिनेता गोविंदा निर्देशक डेविड धवन के साथ की है।  उन्होंने कभी दर्शकों को कॉमेडी से गुदगुदाया तो कभी विलेन बन लोगों को डराया। लेकिन आज बता हो रही है उनके बेटे की जो दिखने में बेहद हैण्डसम और स्टाइलिश है।

 बॉलीवुड के कॉमेडियन अभिनेता  कादर खान का बेटा दिखने में बेहद हैंडसम और स्टाइलिश, आइए जानते हैं। तो दोस्तों आइए जानते हैं कादर खान के मशहूर बेटे के बारे में। अपनी शानदार एक्टिंग से मनोरंजन करने वाले कादर खान को कौन नहीं जानता। शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने कादर खान को एक्टिंग करते हुए नहीं देखा होगा। कादर खान एक फिल्म अभिनेता होने के साथ-साथ एक फिल्म निर्देशक भी हैं।

अभिनेता कादर खान ने अब तक 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। कादर खान की पहली फिल्म 1973 में आई थी जिसमें कादर खान ने वकील की भूमिका निभाई थी। तुम दोस्तो आज हम कादर खान के बारे में नहीं उनके मशहूर बेटे के बारे में बात करने वाले हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। वैसे तो कादर खान के दो बेटे हैं लेकिन आज हम आपको उनके बड़े बेटे के बारे में बात करने वाले हैं।

कादर खान के बड़े बेटे का नाम सरफराज खान है। इनका जन्म 1976 को मुंबई महाराष्ट्र में हुआ था। कादर खान के बेटे सरफराज खान हमेशा एक्टिंग के माहौल में रहे हैं। पिता को एक्टिंग करते हुए देखकर सरफराज खान बचपन से ही एक्टिंग करना चाहते थे। फिर उन्होंने सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में काम किया। सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में सरफराज खान ने सलमान खान के दोस्त की भूमिका निभाई थी। इसके बाद फिर सरफराज खान सलमान खान की फिल्म वांटेड में नजर आए थे। सलमान खान की एक बड़ी हिट फिल्म थी जिसमें सरफराज खान ने सलमान खान के दोस्त की भूमिका निभाई थी। हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने आज तक और किसी फिल्म में काम नहीं किया है।