51 साल की इस अभिनेत्री को डेट पर ले जाना चाहते हैं रणबीर कपूर, फिल्म में एक साथ कर चुके है काम!

0
801

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम अभिनेता रणबीर कपूर आज फिल्म जगत के फेमस अभिनेताओ में से एक है।   बॉलीवुड फिल्मों में रणबीर कपूर ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बना लिया है। आज लाखो लडकिया उनकी दीवानी है लेकिन रणबीर कपूर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री के दीवाने है। आज हम आपको 51 साल की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे रणवीर कपूर बहुत पसंद करते हैं और डेट पर ले जाना चाहते हैं। और उसअभिनेत्री का नाम माधुरी दीक्षित है।

माधुरी दीक्षित एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें 90 के दशक में माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिना जाता था। फिलहाल माधुरी दीक्षित की उम्र 51 साल है, बावजूद इसके वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। कुछ समय पहले रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, माधुरी दीक्षित उनकी पहली क्रश है।

रणबीर कपूर ने यह भी बताया कि वह टीनएज में माधुरी दीक्षित को बहुत पसंद करते थे और उन्हें डेट पर ले जाना चाहते थे। जानकारी के लिए बता दे माधुरी दीक्षित रणबीर कपूर की फिल्म “ये जवानी है दीवानी” में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ एक गाने पर डांस किया था। 2013 में आई फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में माधुरी दीक्षित ने रणबीर कपूर के साथ ‘घाघरा’ गाने पर जमकर डांस किया था, जो फिल्म की तरह ही सुपरहिट साबित हुआ था