पत्नी को तलाक देकर अपने बच्चों के साथ रह रहे है ये 4 बॉलीवुड अभिनेता, अब तक नहीं की दूसरी शादी

0
5077

जभी कभी भी पति पत्नी का तलाक होता है तो कोर्ट सामान्यता बच्चों की जिम्मेदारी उनकी माँ को ही सोंपता है क्यूंकि एक माँ से बेहतर ज़िन्दगी अपने बच्चों को भला कौन दे सकता है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद अपने बच्चों की जिम्मेदारी अपने पास रखी है. ये अभिनेता अपने बच्चों को पालने पोसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है और उन्हें हर ख़ुशी देने के प्रयत्न करते है. तो आइये जानते है ऐसे कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में.

1. ऋतिक रोशन

14 साल तक साथ निभाने के बाद ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान तलाक लेकर अलग हो गए. इनके रिश्ते के पीछे कई वजहें बताई गई थी. इन्होने साल 2000 में शादी की थी और 2014 में तलाक ले लिया. इनके दो बेटे थे. सुजैन से तलाक के बाद ऋतिक ने अब तक दूसरी शादी नहीं की है और अपने दोनों बेटों के साथ काफी एंजॉय करते नजर आते हैं। तलाक के बाद भी इस कपल ने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं आने दी है। अक्सर दोनों अपने बेटों के साथ वैकेशन एंजॉय करते हुए नजर आते हैं।

 

2 . अरबाज़ खान

बॉलीवुड की मुन्नी यानी मलाईका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान को पिछले साल तलाक दे दिया. इस तलाक के साथ ही इनका 19 साल पुराना रिश्ता भी टूट गया. तलाक के समय इनके एक बेटा भी था. मलाइका से तलाक लेने के बाद अरबाज ने बेटे अरहान की बहुत अच्छे तरीके से परवरिश की।  हालाँकि मलाईका भी अपने बच्चों को किसी चीज की कमी महसूस नहीं होना देना चाहती और अक्सर उनके साथ समय बिताती नजर आती है.

3 . अर्जुन रामपाल

 

 

अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की थी। लेकिन लम्बे समय तक अफवाहों के दौर के बाद अर्जुन ने अपने पत्नी को तलाक दे दिया. इन्होने इसी के साथ अपने 20 साल पुराने रिश्ते को भी ख़त्म कर दिया. दोनों की दो बेटियां माइरा और माहिका हैं। दोनों ने तलाक के बाद भी अपने बेटियों की परवरिश में कोई कमी नहीं आने दी है। बताया जा है कि अर्जुन इन दिनों अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग रह रहे हैं।

 

4 . फरहान अख्तर

 

पॉपुलर एक्टर फरहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना भबानी से शादी की थी। पिछले साल ही दोनों का तलाक हो गया। इन दिनों फरहान अपने दो बच्चो के साथ अकेले जीवन बिता रहे हैं। फरहान अपने बच्चों की हर ख़ुशी का ध्यान देते है.