नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन देने वाली ये एक्ट्रेस अब करेंगी ये काम

0
526

नाना पाटेकर के साथ फिल्म आंच में बोल्ड रोल करके सुखियों में आने वाली 90 के दशक की एक खूबसूरत एक्ट्रेस आयशा जुल्का फिर से फिल्मो में वापसी कर रही है. लेकिन वह इस बार ग्लैमर रोल नहीं, बल्कि मां के रोल में नजर आने वाली है. सूत्रों के मुताबिक, आयशा फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ से कमबैक कर रही हैं.

फिल्म में वो एक्ट्रेस इशिता चौहान की मां का रोल प्ले करेंगी।आयशा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने खुद से 21 साल बड़े नाना पाटेकर के साथ बोल्ड सीन दिए थे। आयशा जुल्का ने हमेशा अपनी इमेज को क्लीन एक्ट्रेस बनाए रखने की पूरी कोशि‍श की लेकिन 2003 में नाना पाटेकर के साथ आई उनकी फिल्म ‘आंच’ में उन्होंने काफी बोल्ड सीन्स किए। खबर है कि आयशा और नाना पाटेकर लिव इन रिलेशन में भी रहे हैं।

नाना के बुरे बर्ताव से तंग आकर आयशा ने ये रिश्ता खत्म कर दिया था। करि‍यर के ढलान पर आयशा की जोड़ी मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी बनी। मिथुन आयशा से 22 साल बड़े थे। दोनों ने ‘दलाल’ (1993) में काम किया और इनका अफेयर शुरु हो गया।

फ़िलहाल आयशा अपने करियर की दूसरी पारी शुरू करने जा रही है. जाहिर है अब आयशा को पहले की तरह ग्लैमरस रोल तो नहीं मिलेंगे पर उनके पास अब भी बॉलीवुड में पाने के लिए बहुत कुछ होगा.