49 साल की हो चुकी है सलमान की ये हीरोइन, आज भी ढा रही है खूबसूरती से कहर

0
389

सलमान ख़ान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ जैसी ज़बरदस्त हिट फ़िल्म से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री लंबे समय से फ़िल्मों से दूर हैं लेकिन, उनका ग्लैमर कहीं से भी कम नहीं हुआ है। उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत हैं। 49 साल की उम्र में भी वो काफी फिट और खूबसूरत दिखती हैं। सोशल मीडिया की स्टार हैं भाग्यश्री। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें वहां शेयर करने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

49 साल की हो चुकी है सलमान की ये हीरोइन, आज भी ढा रही है खूबसूरती से कहर 1

 

49 साल की हो चुकी है सलमान की ये हीरोइन, आज भी ढा रही है खूबसूरती से कहर 2

 

गौरतलब है कि उन्होंने साल 1990 में कारोबारी हिमालय दासानी से शादी कर ली थी। जिनसे उन्हें एक बेटा और एक बेटी हुई। जिसका नाम अभिमन्यु और अवंतिका है। बीते रोज भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु के साथ दिखी जिसे देखकर लोग यह नहीं तय कर पा रहे थे कि यह उनका बेटा है या पति। हमेशा की तरह खूबसूरती की मिसाल भाग्यश्री एक देसी लुक में दिखीं।

 

49 साल की हो चुकी है सलमान की ये हीरोइन, आज भी ढा रही है खूबसूरती से कहर 3

 

49 साल की हो चुकी है सलमान की ये हीरोइन, आज भी ढा रही है खूबसूरती से कहर 4

 

49 साल की हो चुकी है सलमान की ये हीरोइन, आज भी ढा रही है खूबसूरती से कहर 5

 

हमेशा की तरह खूबसूरती की मिसाल भाग्यश्री एक देसी लुक में दिखीं। जहां उनका पिंक सूट एयरपोर्ट के लोगों का ध्यान खींच रहा था। बड़े ही कूल अंदाज में मीडिया को पोज देते हुए आगे बढ़ी। जानकर हैरानी होगी कि कभी भाग्यश्री को अापने परिवार के साथ नहीं देखा होगा। ऐसा पहली बार था जब वह अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। बढ़ती उम्र वाले लोग अब भी भाग्यश्री की खूबसूरती का मिसाल देते हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here