सिर्फ एक सीरियल की वजह से बर्बाद हो गया इन टीवी अभिनेत्रियों का कैरियर, देखें तस्वीरें

0
1375

 

फिल्म बाहुबली में प्रभास के रोल ने उन्हें रातों रात नेशनल स्टार बना दिया था. इससे पहले वे साउथ की फिल्मों के लिए ही जाने जाते थे. ऐसे ही एक रोल किसी स्टार की ज़िन्दगी बनाने और बिगड़ने के लिए काफी होता है. ऐसी ही कहानी टीवी सीरियल की भी है. जहाँ कई लोगों का करियर सिर्फ एक रोल ने बना दिया तो वहीँ कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जिनका करियर एक सीरियल की वजह से बर्बाद हो गया. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है.

1- कृतिका कामरा 

कृतिका ने टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बतें है’ में काम किया था. सोनी टीवी के इस शो में वे एक रिपोर्टर के किरदार में थी. लेकिन न ही ये शो फेमस हुआ और न कृतिका और ऐसे में कृतिका के करियर के लिए ये बहुत बुरा साबित हुआ.

2- सनाया ईरानी 

कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी सनया ने सीरियल छनछन में काम किया था लेकिन यह शो बुरी तरह फ्लॉप हो गया. इसके वजह से इनके कई और प्रोजेक्ट्स पर भी बुरा असर पड़ा. इसी वजह से सनाया का शो मीनू मौसी भी बीच में लटक गया।

3- शिवानी तोमर 

टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूँ एक मशहूर सीरियल है लेकिन इस सीरियल के तीसरे सीजन में शिवानी ने एंट्री की जो दर्शकों को बिलकुल पसंद नहीं आया.

4- तेजस्वी प्रकाश 

सोनी के विवादित सीरियल पहरेदार पिया की में काम करने के बाद तेजस्वी का करियर लगभग ख़त्म हो चूका है. एक और और एक बच्चे की शादी की वजह से इस सीरियल पर लोगों का बहुत गुस्सा भड़का था. और इसका काफी विरोध भी हुआ था. और मजबूरी में मेकर्स को शो बंद करना पड़ा.